मन्नत के बाहर आर्यन के लिए “हनुमान चालीसा” का पाठ करने लगा पंडित – Viral Video में देखें फर्श पर बैठा बाबा

Baba fron of Mannat Hanuman chalisa

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत के चहेते सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अब वापस अपने घर पहुंच गए हैं। बता दें कि बीते 25 दिन से शाहरुख खान के परिवार की हालत खराब चल रही थी लेकिन अब उनका जीवन वापस पटरी पर आ गया है। इतना ही नहीं जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से निकले तो उनको मीडिया कवरेज मिलने लेगी।

शाहरुख खान के बेटे की एक झलक पाने के लिए सभी लोग उनके घर के बाहर उमड़ पड़े। इतना ही नहीं बड़ी तादाद में लोगों ने शाहरूख खान और उनके बेटे को सपोर्ट किया। बता दें कि इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाबा, शाहरुख खान की मन्नत बंगले के बाहर आकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है।

इस वीडियो को हमने वायरल भयनि के इंस्टाग्राम से लिया है जिसमें साफ़ देखा जा सकता है की शाहरुख खान के घर के बाहर एक पंडित बाबा बैठकर फर्श पर भजन करता नजर आ रहा है। वह हनुमान चालीसा का निरंतर पाठ कर रहा है। इस वक्त इंटरनेट पर यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इंटरनेट पर इस वक्त शाहरुख खान और उनकी वकील टीम की तस्वीरें वायरल हो रही है, जो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे को जमानत देने वाले कागजात पर जूही चावला ने साइन किए थे, फिलहाल के लिए अब सभी कागजी कार्रवाई पूरी हो गई है और आर्यन खान अपने घर पहुंच गए हैं।

You cannot copy content of this page