आर्यन खान पर ओवैसी का बड़ा बयान- मुझे इस तरह के मुसलमानों से कोई मतलब नहीं, गरीबों की मदद की बात करता हूँ

Owaisi commented on Aryan Khan

डेस्क : इस वक्त पूरे देश में बॉलीवुड के एक ही चेहरे की बात हो रही है। बता दें कि शख्स का नाम शाहरुख खान है लेकिन शाहरुख खान अपनी वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे की गलती की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब वह इंटरनेट पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। आर्यन खान को लेकर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी अपनी प्रतिक्रिया डे चुकें हैं। ऐसे में ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना बयान जारी किया है।

अपने पूरे भाषण में बड़ी ही चालाकी और चतुराई के साथ असाउद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप किसी की नजरों से बच नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा की दिन रात मुझे मैसेज आ रहा है कि आप सुपरस्टार के लड़के के लिए कुछ बोलो। लेकिन मैं गरीबों के लिए बात करना चाहता हूं, इस वक्त उत्तर प्रदेश की जेल में 27 मुसलमान बंद है। मैं उनकी बात करना चाहता हूं। मैं हर गरीब मुसलमान के लिए लड़ना चाहता हूं जो रोज दो वक्त की रोटी के लिए तरस रहा है। लोगों के लिए काम करना चाहता हूं क्योंकि जो फंस गया है उसके पिता काफी पावरफुल है।

इसके बाद अस्साउदीन ओवैसी ने अपना राजनीतिक भाषण शुरू किया, जिसमें उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि आप लोग तो चाइना के नाम पर डर जाते हैं। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश में पूरा एक गाँव बसा रखा है। इस पर आप कुछ क्यों नहीं बोलते हैं। फिलहाल के लिए आर्यन खान अपने काउंसलिंग सेशन के दौरान एनसीबी के अधिकारियों के आगे एक बार नहीं बल्कि कई बार माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा है कि मैं बाहर निकल कर देश के लिए कुछ करना चाहता हूँ। साथ ही साथ गरीबों की मदद से अपना जीवन बदलना चाहता हूँ।

आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को पार्टी करते क्रोशिया में छिपा पर पाया गया था ऐसे में उनके पास से कुछ ग्राम गुड़िया चरस की मिले थे जिसके बाद से उनको एमसीबी अधिकारियों ने गिरफ्तार कर रखा है फिलहाल के लिए में जेल की हवा खा रहे हैं और उनकी जमानत याचिका 20 अक्टूबर को होगी।

You cannot copy content of this page