December 6, 2022

एक आदमी नहीं पहुंचा Taapsee Pannu की फिल्म! PVR समेत हर जगह शो की बुकिंग कैंसिल

TAAPSEE PANNU

डेस्क : पिछले कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म दोबारा के दौरान लोगों का मजाक उड़ाते हुए फिल्म एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने कहा था कि लोगों को हमारी फिल्म का भी बायकाट कर देना चाहिए क्योंकि आखिर हम भी बॉलीवुड का ही एक हिस्सा है तापसी ने यह बात भले ही मजाक में कही हो लेकिन लोगों ने उनकी इस बात को काफी ज्यादा सीरियस होकर के सोना और कल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म दोबारा का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हुआ है वह शायद ही उनकी अब तक की किसी फिल्म का हुआ होगा।

बता दे कि तापसी की इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स ने काफी अच्छे रिव्यूज दिए लेकिन लोगों पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ा। पूरे भारत में केवल 300 सिनेमाघरों में ही इस फिल्म को रिलीज करा गया और उसमें से भी 30 प्रतिशत जगाओ पर इस फिल्म को हटा दिया गया क्योंकि इसे देखने के लिए कोई भी दर्शक नहीं पहुंचे थे। फिल्म की ओपनिंग में केवल 30 40 लाख रुपए की है कमाई हो पाई है जबकि ऐसा माना गया था कि काफी बुरे से बुरे हालातों में भी यह फिल्म कम से कम ₹5000000 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो कर ही लेगी।

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा के रिलीज होने पर उसके बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसी बायकॉट करी हुई पिक्चरों से भी काफी ज्यादा कम रहा था कल भले ही लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के रिलीज का नौवां दिन था लेकिन उनके नौवें दिन का कलेक्शन भी ताप्सी पन्नू के पहले दिन के कलेक्शन से ज्यादा ही रहा। आपको बता देगी तापसी पन्नू की इस फिल्म का कड़ा मुकाबला कार्तिकेय फिल्म से था यही वह फिल्म है जिसमें लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों को काफी पीछे छोड़ रखा था।

ये भी पढ़ें   The Kashmir Files को बताया गया 'प्रोपगंडा' - अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, कहा-' शर्मनाक'..

कल जन्माष्टमी का असर होने के कारण फिल्म को देखने काफी कम लोग पहुंचे लेकिन कार्तिकेय टू जैसी फिल्म ने लगभग 6 करोड रुपए की कमाई की है जो कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन से कई गुना ज्यादा है। वही तापसी पन्नू की फिल्म केवल 3500000 रुपए कमा कर कार्तिकेय टू के पैरों की धूल भी नहीं बन पाई। बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से पेट जाने के बाद अपनी फिल्म से रिलेटेड ताप्सी पन्नू ने एक पोस्ट शेयर करा जिसमें उन्होंने लिखा कि बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में चाहे कुछ भी आया हो लेकिन हमें पता है कि हमारी फिल्म काफी अच्छी है और हमें आप सभी से आशा है कि आप भी हमें एक दोबारा मौका जरूर देंगे अपनी फिल्म को बायकाट करने की अपील करने के बाद अब तापसी पन्नू लोगों से एक आखरी मौका मांग रही है देखना यह है कि क्या लोग उनकी इस अपील के आगे झुक जाएंगे या नहीं।