शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के घर वापसी पर मन्नत के बाहर ही सज गई “जन्नत” -देखें भीड़ का Viral Video

Aryan khan jan sailab

डेस्क : इस वक्त देश में शाहरुख खान की लोकप्रियता में किसी भी प्रकार से कमी नहीं आई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीते 25 दिनों से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में बंद थे। जैसे ही उनकी जमानत याचिका मंजूर हुई तो उनके घर के बाहर जश्न मनाया गया। दिवाली से पहले ही उनके घर के बाहर आतिशबाजी हुई।

Aryan Khan की एक झलक पाने हुई धक्का-मुक्की, भीड़ को संभालना हुआ मुश्किल,  मन्नत के बाहर ऐसा नजारा | Aryan Khan released from jail, crowd gather to  have a glimpse of Shahrukh

इतना ही नहीं बल्कि आज जब वह घर लौट रहे थे तो लाखों की तादाद में लोग उनके घर के बाहर आकर जमा हो गए और उनके स्वागत में अपने-अपने तरीके से खुश होते नजर आए। इतना ही नहीं सभी ने आर्यन खान का जमकर सपोर्ट किया और लोगों ने आर्यन खान के नारे भी लगाए।

Welcome Aryan Khan; Celebrations Outside Shah Rukh Khan's House Mannat |  आर्यन को बेल मिलते ही शाहरुख के बंगले के बाहर उमड़ी भीड़, क्राउड कंट्रोल के  लिए पुलिस बुलानी पड़ी ...

बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए मुंबई पुलिस ने खूब योगदान दिया। बता दें कि यह वीडियो सुबह से ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहाँ पर करीब 11:30 बजे से ही शाहरुख खान के घर के बाहर लोग आना शुरू हो गए थे। सभी लोग आर्यन खान की एक झलक पाना चाहते थे लेकिन वह अपने पिता शाहरुख की रेंज रोवर में बैठकर वापस आए थे।

मन्नत' के बाहर आर्यन खान का हुआ ढोल नगाड़ों से स्वागत, शाहरुख के साथ पहुंचे  घर - Republic Bharat

इतना ही नहीं लोगों ने “आई लव यू-शाहरुख” के पोस्टर भी लगाए। शाहरुख का नाम लेते हुए उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाया। लोग अपनी नौकरी छोड़कर शाहरुख खान के लिए आए हुए थे, बता दें कि एक लड़की जिसका नाम कविता है वह अपनी जॉब इंटरव्यू छोड़कर शाहरुख खान के बेटे की झलक पाने आई हुई थी, उसने कहा कि हम शाहरुख खान के साथ है। हमने जो वीडियो यहां पर लिया है वह वायरल भयानी इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया है।

आर्यन खान का जन्मदिन 13 नवंबर को है, इससे पहले 4 नवंबर को दिवाली है और इससे भी पहले 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है। ऐसे में त्योहारों की लगातार लाइन लगी हुई है, बीते दिनों गौरी खान का जन्मदिन आया था लेकिन तब आर्यन खान जेल में थे जिसके चलते वह गौरी खान के जन्मदिन को सेलिब्रेट नहीं कर सके।

You may have missed

You cannot copy content of this page