आमिर खान के तलाक पर उनके भाई ने की चौंकाने वाली बात – बोले इसलिए मैंने नहीं की आज तक शादी

Amir Khan Brother

डेस्क : बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। बता दें कि आमिर खान की फिल्में लोगों को खूब पसंद आती हैं। उनकी फिल्मों में लॉजिकल मैसेज छुपा होता है, जिसके चलते भारत की जनता आमिर खान की फिल्मों को खूब पसंद करती है। हाल ही में वह अपने तलाक के बाद काफी चर्चा में आ गए थे। आमिर खान के चाहने वाले उनकी तलाक की खबर से चौंक गए थे।

हाल ही में उनके भाई फैजल खान भी तलाक की बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि फैजल खान अब फिल्मों का निर्देशन करने जा रहे हैं, ऐसे में उनकी “फैक्ट्री” नामक फिल्म आने वाली है। फैजल खान को लेकर मीडिया कर्मियों ने पुछा की आपने शादी क्यों नहीं की तो फैजल खान का कहना है कि उन्होंने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि उनके पास गर्लफ्रेंड और पत्नी को रखने का पैसा नहीं है। ऐसे में इन सब काम के लिए काफी खर्चा होता है। पत्नी और गर्लफ्रेंड के खर्चे अलग-अलग होते हैं, यदि मेरी आने वाली फिल्म “फैक्ट्री” हिट हो जाती है तो मैं इसके बारे में जरूर सोचूंगा।

जब फैजल खान से आमिर खान की शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी खुद की शादी नहीं हुई है तो मैं दूसरे की पर्सनल जिंदगी के बारे में कैसे कुछ कह सकता हूं। यह उन लोगों का मसला है। फिलहाल के लिए फैजल खान एक निर्देशक के रूप में काम करना चाहते हैं और उन्होंने अपनी समझदारी के साथ फिल्म तैयार की है। उनके और उनके भाई आमिर के बीच सारे रिश्ते ठीक चल रहे हैं, बता दें कि आमिर खान और उनके भाई ने “मेला” नाम की फिल्म एक साथ की थी। इस फिल्म से वह जनता को खुश नहीं कर पाए थे। फैज़ल खान का करियर इस फिल्म के बाद डूबता चला गया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page