Nusrat Jahan ने दिखाई अपने बेटे की पहली तस्वीर, बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता की आँखों में आँखे डालकर दिया पोज़

Nusrat Jaha Boy photos

डेस्क : टीएमसी संसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहा ने अपने बेटे की तस्वीर साझा की है। तस्वीरें की जानकारी देने से पहले बता दें की नुसरत जहां के बेटे के लिए यह दिवाली, पहली दिवाली थी और इसी वजह से यह त्यौहार उनके लिए खास था। बता दें कि उन्होंने इस दीवाली को अपने बेटे यीशान जे दासगुप्ता और यश दासगुप्ता के साथ मनाया है।

नुसरत जहां

दिवाली पर उन्होंने कुछ खास तस्वीरों को शेयर की जिस पर उनके फैंस पर लुटाते नजर आ रहे हैं। जो साड़ी मुसरत जहा ने पहनी है। उस पर गोल्डन जरी और कुंदन का काम हुआ है। नुसरत इन तस्वीरों में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर की साड़ी पहनी है इतना ही नहीं उन्होंने हाथ में दिया लेकर तस्वीर खिंचवाई है।

नुसरत जहां

तस्वीर में देख सकते हैं की उन्होंने सजने के लिए भारी भरकम मेकअप किया है और बाल खुले हैं। खुले बाल में वह बेहद सुन्दर नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है हैप्पी दिवाली। तस्वीर में उन्होंने सिंदूर भी लगाया हुआ है जिससे वह और खूबसूरत लग रही हैं। यशदासगुप्ता के साथ उनकी शादी नहीं हुई है। सभी लोग जानना चाहते हैं की क्या उन्होंने शादी की है ? नुसरत ने इस बात पर कुछ नहीं कहा है।

नुसरत जहां

अपनी एक तस्वीर में वह यशदासगुप्ता के साथ पोज़ दे रही हैं, वहीँ दूसरी तस्वीर में वह अपने बच्चे के साथ पोज़ देती दिख रही हैं। 26 अगस्त को उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। सभी ने उनके बच्चे के पिता के नाम पर कई सवाल उठाए थे। फिलहाल के लिए उनके बच्चे के पिता के नाम से अब किसी को कोई आपत्ति नहीं है।

नुसरत जहां
You cannot copy content of this page