आर्यन खान ही नहीं बॉलीवुड के ये कलाकार भी कर चुकें हैं क्रूज पर रेव पार्टी – एक को तो 9 साल बाद आया होश

Aryan Khan

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामला अब पूरी तरीके से शांत हो गया है, लेकिन उसके बाद से ही लगातार सवाल उठ रहे हैं कि क्या बॉलीवुड के लोग इतने ज्यादा गिरे हुए हैं कि वह मानसिक सुख पाने के लिए नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करते हैं ?

लगातार हो रही है एनसीबी की छानबीन से यह साफ होता है कि बॉलीवुड के लोग नशीले पदार्थों के आदि है। ऐसे में सिर्फ आर्यन खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से जुड़े आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे जो लंबे समय से ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहें हैं और उन्होंने सबके आगे यह बात कबूली है।

Aryan Khan's 'drug related' WhatsApp chats with debut actress submitted in  court: NCB

संजय दत्त : संजय दत्त ने यह बात खुलकर कबूल की है कि वह 9 साल तक ड्रग्स के चक्कर में फंसे हुए थे फिलहाल के लिए संजू नाम की फिल्म सभी ने देखी है फिल्म में साफ तौर पर दिखाया गया है कि संजय दत्त के साथ क्या हुआ था। संजू नाम की फिल्म में रणबीर कपूर ने काम किया था। आज के समय में रणबीर कपूर को भी लोग संजू के नाम से बुलाते हैं। ड्रग्स के चक्कर में संजय दत्त इतने बदहवास हो गए थे कि उन्हें दिन-रात कुछ भी होश नहीं रहता था कि आखिर वह क्या कर रहे हैं, किससे मिल रहे हैं और किस से बातचीत कर रहे हैं।

Sanju Out Of Jail On December 12?

फरदीन खान : फरदीन खान ने लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की है, बता दें कि वह एक ग्रेजुएट है। यदि उनके फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने प्रेम आंगन से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, लेकिन कुछ समय बाद फरदीन खान 9 ग्राम कोकीन के साथ पकड़े गए थे। यह किस्सा 2001 का है तब उन्होंने सोच लिया था कि वह अब आने वाले समय में ड्रग्स को कभी टच नहीं करेंगे। फिलहाल के लिए वह फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाले हैं और तकरीबन 11 साल बॉलीवुड से दूर रहने के बाद दोबारा से रितेश देशमुख के साथ विस्फोट नाम की फिल्म में नजर आएंगे।

Fardeen Khan jail 10.12.18-1 - Newstrend

ममता कुलकर्णी : ममता कुलकर्णी ने 1991 से लेकर 2003 तक बॉलीवुड में काम किया था। बॉलीवुड में काम करने के दौरान उनकी कई ऐसे लोगों से दोस्ती हो गई थी जो दिन-रात ड्रग्स लेते थे। इतना ही नहीं जब उनके पास से 20 टन ड्रग्स जब्त की गई थी तो ठाणे पुलिस ने इसकी कीमत बताई थी। इसकी कीमत जानकर कई लोग दंग रह गए थे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि करीब 2000 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी गई थी। ममता कुलकर्णी ने तिरंगा नाम की फिल्म से एंट्री मारी थी 1992 में एंट्री मारी थी।

Mamta Kulkarni's mafia connection: Dawood Ibrahim behind the arrest? (view  pics) | Bollywood News – India TV
You cannot copy content of this page