5 February 2023

मलाइका से तुलना करने पर यूं भड़की नोरा? लोगो ने कहा पूरा शो है स्क्रिप्टेड

nora fatehi

Desk : बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें करण जौहर मलाइका से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं प्रोमो के दूसरे हिस्से में डांसर नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस मलाइका से बात करते दिखाई दिए। इसी दौरान नोरा अचानक से शो छोड़कर चली जाती हैं।

नोरा के इस तरह से चले जाने पर मलाइका भी थोड़ा गुस्से नजर आती हैं। प्रोमो के पहले हिस्से में करण मलाइका से उनके A ** को लेकर सवाल करते हैं। वह एक्ट्रेस से पूछते हैं कि “कैसा लगता है जब आपका A** चर्चा का इतना बड़ा विषय बन जाता है?” इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा, “क्या तुम सीरियस हो? यह मेरा सोफा है, यह तुम्हारा सोफा नहीं है।” इसके बाद, जवाब देने से इनकार करते हुए करण को जाने के लिए कहती हुई नजर आती हैं।


नाराज होकर शो से गईं नोरा : प्रोमो के दूसरे हिस्से में नोरा और टेरेंस मलाइका से बात करते हुए दिखाई दिए। डांस सीक्वेंस पर चर्चा करते हुए टेरेंस नोरा फतेही को ‘छैंया-छैंया’ गाने पर डांस करने के लिए कहते हैं, तो वह नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि उनकी भी कुछ इज्जत है। इतना कहकर वह बाय-बाय के साथ शो से जाती नजर आती हैं। वहीं टेरेंस नोरा के पीछे उन्हें मनाने के लिए जाते हैं।

प्रोमो के वायरल होते ही लोग शो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर नोरा और मलाइका की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या कचरा है भाई हद हो गई।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “नोरा का एटीट्यूड, जाओ अपने देश उधर करो डांस।” इंस्टाग्राम पर एक यूजर इस शो को फेक बताते हुए कमेंट कर कहा, “मलाइका आप बेहतर कर सकती हैं। यह सब कितना फेक लग रहा है। आज आप जहाँ हैं, वहाँ पहुँचने के लिए आपने कड़ी मेहनत की है। यदि आप कह रहीं हैं कि आप रियल हैं तो…।”

गुस्से पर नोरा का रिएक्शन : प्रोमो में गुस्से के वायरल वीडियो पर नोरा का रिएक्शन भी सामने आया है। नोरा ने मलाइका के साथ की जा रही अपनी तुलना पर कहा कि दोनों अभिनेत्रियों की तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है, जो अक्सर लोग करते है। नोरा कहती हैं, ‘मलाइका ने वह किया, जो शायद मैं कभी नहीं कर सकती।’ वह बॉलीवुड की शान हैं और बॉलीवुड की विरासत है और हमेशा रहेंगी। हम समय को बदल नहीं सकते हैं। उनकी एक अलग पहचान है और मेरी एक अलग पहचान है।