बॉलीवुड के किसी सितारे को नहीं मिला यह ख़ास अवार्ड, जो आज पंकज त्रिपाठी ने जीता – जानें इसकी खासियत

pankaj-tripathi

डेस्क : पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। वह अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं, बता दें कि पंकज त्रिपाठी की आवाज एक आम आदमी की आवाज की तरह है, जो लोगों को पसंद आती है। पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग के जरिए समय-समय पर लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। पंकज त्रिपाठी को लोग एक ऐसा कलाकार मानते हैं जो विभिन्न भूमिकाओं में पूरे जगत का मन मोह लेता है। इस वक्त भारत में पंकज त्रिपाठी कंटेंट संचालित सिनेमा की दुनिया में सबसे आगे हैं। बता दें कि उनको आज इंडियन फिल्म फेस्टिवल आफ मेलबॉर्न के शो पर डायवर्सिटी इन सिनेमा का पुरस्कार दिया गया है।

यह पुरस्कार उन कलाकारों को मिलता है जो फिल्मों में जो अपनी भूमिकाओं में अनेकों तरह की विविधिताएं लाने में कामयाब हो जाते हैं। बता दें की यह अवार्ड पंकज से पहले फवाद खान और फ्रीडा पिंटो को मिला है। यह एक ऐसा अवार्ड है जो उन कलाकारों को दिया जाता है जिनमें धैर्य बनाए रखने की क्षमता होती है। कलाकारों के अंदर विशेष प्रकार के गुण होते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि पंकज त्रिपाठी को फिल्म लूडो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और मिर्जापुर सीजन 2 की वेब सीरीज़ में काम करने के लिए खूब पसंद किया गया था।

अवार्ड से सम्मानित होने के बाद पंकज का कहना है कि मेरा इरादा अपनी कमजोरियों को खत्म करते हुए बेहतर प्रदर्शन करना है और मैं यह काम बखूबी कर रहा हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मेरे देश के लोगों को मेरा काम पसंद आ रहा है। इस पुरस्कार को पाने के बाद में और विनम्र हो गया हूं। मुझे यह अच्छा लग रहा है, साथ ही इतने बड़े फिल्म समारोह ने मुझे मान्यता दी इसके लिए मैं सभी का आभारी हूं।

You may have missed

You cannot copy content of this page