नेहा धूपिया ने लीक की विकी-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू की इनसाइड तस्वीरें, देखे यहा

Neha Dhupia

न्यूज़ डेस्क: 2021 के सबसे चर्चित और महंगी शादी विकी-कौशल और कैटरीना कैफ की हो रही है। शादी के जोड़े से लेकर वेडिंग वेन्यू तक और खाने की मेनु से लेकर अभिनेत्री के हाथ मे लगने वाली मेहंदी तक सोशल मीडिया पर चर्चे में है।कई सख्त प्रोटोकॉल के तहत इस शादी में कुछ खास मेहमान को ही शादी अटेंड करने की परमिशन है, हालांकि गेस्ट के अटेंड होने के लिस्ट को पब्लिक नहीं किया जाना है फिर भी कई बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सितारे जयपुर के एयरपोर्ट पर देखे गए है। बताया जा रहा है कि शादी में कुल 120 लोग शामिल होगे ।कटरीना और विक्की की शादी मे शामिल होने के लिए इतने सख्त नियम बनाए गये हैं कि उसे देखकर कई मीम्‍स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बीच विकी कैटरीना के वेडिंग वेन्यू की एक झलक पाने के इंतजार कर रहे फैंस को नेहा धूपिया ने ट्रीट दी है।नेहा ने राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं.. नेहा-अंगद के फोटो के बैकग्राउंड में रोशनी की जगमग सजावट साफ देखा जा सकता है… कलरफुल डेकोरेशन, ज्यादातर गुलाबी लाइट्स को देख प्रीवेडिंग-फेस्टिविटीज की रौनक देखने को मिलती है।अब सवाल ये उठता है कि इतने सख्त नियम के बावजूद नेहा धूपिया ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। खैर यह कटरीना और विक्की कौशल के फैंस के लिए वाकई एक ट्रीट है ।

Vicky Kaushal Katrina Marriage Telecast on Amazon Prime

बात अगर नियमों की की जाए तो प्रोटोकॉल कुछ इस प्रकार है;

ये भी पढ़ें   शिवा महादेवा गाने पर ईशा गुप्ता ने वर्कआउट के दौरान दिया हॉट पोज़- लोगों ने लगाई क्लास

1.किसी को भी फोन ले जाना अलाउड नहीं है और ना ही कोई फोटो खींचना है।

2. अगर कोई ड्रोन वेडिंग लोकेशन के आसपास दिखाई देगा तो उसे मार कर गिरा दिया जाएगा।

3. हर मेहमान के लिए एक सीक्रेट कोड दिया है, यानि वेडिंग वेन्यू मे प्रवेश करने से पहले उन्हें उनके कोड बताने होंगे ना की उनके नाम

4. विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें बिना उनकी इजाजत के सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की जाएगी. ना ही कोई तस्वीर खींचा जाएगा।

5. मीडिया को वेडिंग वेन्यू में एंट्री करने से मनाही है.

6. कोविड से जुड़े सभी प्रोटोकॉल फॉलो किए जाएंगे। 7. सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा टाइगर सिक्योरिटी इस शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी उठायेगे।

8. सवाई माधोपुर जिले की पुलिस भी इस हाई प्रोफाइल शादी को सिक्योरिटी देगी।