Bombay HC में आज फिर NCB रखेगी अपना पक्ष, नहीं मिली बेल तो 17 नवंबर तक Aryan Khan काटेंगे रातें आर्थर जेल में

Aryan khan remain in jail till 17 november

डेस्क : इस वक्त पूरे भारत में त्योहारों का वक्त चल रहा है। त्योहारों के समय में लोग पहले से ही छुट्टियां मनाते नजर आते हैं। इस वक्त सरकारी छुट्टियों में भी किसी प्रकार के कोई कमी नहीं आती है। देश में आर्यन खान का मामला भी जोर पकड़ चुका है, इतना ही नहीं कई लोग आर्यन खान के सपोर्ट में आ गए हैं।

Aryan khan ko mare 2 thappad by NCB officer

पहले तो सिर्फ बॉलीवुड के सितारे ही आर्यन खान के पक्ष में खड़े थे लेकिन अब आम जनता भी आकर आर्यन खान का भरपूर समर्थन दे रही है। इतना ही नहीं पहले या मामला NDPS कोर्ट में चल रहा था लेकिन NDPS कोर्ट ने किसी को राहत नहीं दी। अब यह मामला हाई कोर्ट में पहुंच गया है।

शाहरुख खान ने इस वक्त 3 वकील लिए हुए हैं लेकिन NCB की तरफ से एक वकील ही आर्यन खान के खिलाफ केस को लड़ रहा है। यदि आने वाले 2 दिनों में आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती है तो यह मामला 15 नवंबर तक टल जाएगा और 17 नवंबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ेगा। जेल में आर्यन खान की हालत खराब हो चुकी है। उन्हें जेल का खाना बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। शुरू से ही शान और शौकत की जिंदगी जीने वाले आर्यन खान, आखिर कैसे 15 दिन जेल में बिताएंगे? यह तो वही जानते हैं।

इतनी ही नहीं बल्कि बीते मंगलवार को इस मामले से जुड़े दो लोगों को कोर्ट ने बरी भी कर दिया था। इसके बाद शाहरुख खान के परिवार वाले भी मन्नत कर रहे हैं कि जल्द ही आर्यन खान को बेल मिल जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दे कि उनके विदेश में बैठे दोस्त मंत्र का जाप कर रहे हैं। जिससे वह जल्द से जल्द आर्यन खान जेल से बाहर आ जाएं।

You may have missed

You cannot copy content of this page