NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार, समुंदर के बीच क्रूज पर चल रही थी ड्रग्स पार्टी

Sharukh Khan Son

न्यूज डेस्क : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ NCB ने किया है। एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापे के दौरान कोकीन, हशीश और एमडीएमए जैसी विभिन्न अवैध ड्रग्स को जब्त किया। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, सात से आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों को आज मुंबई वापस लाया जाएगा।

NCB ने चलाया गुप्त ओपरेशन: बता दे की गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी के अधिकारी शनिवार को आम यात्रियों के भेष में जहाज पर सवार हुए। रेव पार्टी तब शुरू हुई जब जहाज मुंबई के तट को छोड़कर समुद्र के बीच में पहुंच गया। इसके बाद, जहाज पर मौजूद एनसीबी के अधिकारी तुरंत हरकत में आए और कई लोगों को हिरासत में लिया, जो खुलेआम अवैध ड्रग्स का सेवन करते दिखे। बताते चलें कि विस्वस्त सूत्र के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आ रहा है।

SOCIAL MEDIA

तो इस वजह से पार्टी का आयोजन किया गया था: 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक कॉर्डेलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। यह बिक्री पर सौ टिकटों के साथ एक ‘संगीत यात्रा’ होनी थी। वही इस पार्टी के लिए एक पास भी बनाए गए थे जो की आयोजकों द्वारा वितरित किए गए। सूत्रों के मुताबिक इस इवेंट का आयोजन फैशन टीवी इंडिया ने दिल्ली की कंपनी नमस्ते एक्सपीरियंस के साथ मिलकर किया था।

जिस रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पकड़े गए हैं उसमें बड़े कारोबारियों की बेटियां भी मौजूद थी। हिरासत में ली गई है लड़कियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि दिल्ली के बड़े कारोबारियों की तीन बेटियों से पूछताछ की जा रही है क्यूंकि वह इस पार्टी में ड्रग्स लेती पाई गई थी। एनसीबी ने बताया है कि लड़कियों के पर्स के हैंडल में और अंडरवियर के इलास्टिक में ड्रग्स मिली है। T-shirt और ब्लू जींस में भी लोगों ने ड्रग्स भर रखी थी और इसका इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे में जब यह पार्टी चल रही थी तो आर्यन भी इसमें मौजूद थे। बताया जा रहा है कि ज्यादातर लोग इसमें दिल्ली से थे।

इस रेव पार्टी में 80,000 रूपए से लेकर 5,00,000 रूपए तक की कीमत देकर पार्टी ज्वाइन कर सकते थे यह पैसा बतौर एंट्री फीस देकर लिया जा रहा था। पार्टी का हिस्सा बनने के लिए अनेकों रोजाना क्रूज के अधिकारीयों से बातचीत करते रहते थे। बताया जा रहा है कि क्रूज पर दो हजार लोग आ सकते हैं, वही जब छापेमारी की गई तो क्रूज पर 600 लोग पाए गए। सभी लोगों को पार्टी करने का इनविटेशन इंस्टाग्राम के माध्यम से मिला था। जब आर्यन खान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनको VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। फिलहाल के लिए उनको पार्टी में आने का कोई पैसा नहीं मिला। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। आर्यन ने बताया कि वह एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे के साथ आया था, जिसका नाम अरबाज है। जिन लोगों से एनसीबी पूछताछ कर रही है वह इस प्रकार है :-

  1. मुनमुन धमेचा
  2. नुपुर सारिका
  3. इस्मीत सिंह
  4. मोहक जैसवाल
  5. विक्रांत छोकर
  6. गोमित चोपड़ा
  7. आर्यन खान
  8. अरबाज मर्चेंट
You cannot copy content of this page