NCB के अधिकारियों ने Ananya Pandey का फ़ोन किया जब्त , चंकी पांडे हुए अलर्ट – ड्रग्स पार्टी से पहले आर्यन खान से हुई थी लंबी बात

Ananya Pandey and aryan khan

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुसीबतें बढ़ गई हैं। एनसीबी की टीम एक दिन पहले अनन्य के घर पर पहुंच गई और काफी देर तक छापा मारी की। इससे पहले अनन्य के द्वारा कुछ हो पाता तभी अनन्य का फ़ोन NCB के अधिकारियों द्वारा छीन लिया गया। आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि आर्यन खान और अनन्य पांडे की बातचीत ड्रग्स पार्टी से पहले हुई थी।

Drugs case: NCB records actor Ananya Panday's statement; likely to call her  on Friday

NCB तो बस सही मौके का इंतजार कर रही थी। अनन्या के घर पर जैसे ही NCB के अधिकारी पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने अनन्या के फ़ोन पर ही अटैक किया और उनका फोन ले लिया। अनन्या को आज 11 बजे पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है। इसके लिए अनन्य खुद NCB के दफ्तर जाएंगी। पूछताछ को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। छापेमारी के बाद से ही चंकी पांडे अलर्ट हो गए हैं, उन्होंने इस मामले में बड़े-बड़े वकीलों से कानूनी सलाह लेना शुरू कर दिया है।

Ananya Pandey reaches NCB office after summons in cruise drug seizure case  | Mumbai news

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें NCB के अधिकारी पहले से ही किसी बड़ी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे थे लेकिन अब यह साफ हो चुका है कि वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे ही है। आपको यह भी बता दें कि इस केस में अनन्या के अलावा कई और भी बॉलीवुड एक्टर्स का नाम है लेकिन एनसीबी अभी मीडिया के सामने उनके नाम का खुलासा नहीं कर रही है क्योंकि इससे केस पर बुरा असर पड़ सकता है। फिलहाल इसका क्या फैसला होता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

You cannot copy content of this page