आधी रात को NCB अफसर समीर वानखेड़े का हंगामा, शिकायत में बोले 2 लोग मेरा कई दिनों से…

Sameer wankhede complaint

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। वानखेड़े ने महाराष्ट्र के डी जी पी के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में वानखेड़े ने बताया कि 2 लोग उनका पीछा करते हैं। दोनों पीछा करने वाले लोग पुलिसकर्मी बताए जा रहा है। ओशिवारा पुलिस ने श्मशान स्थल पर जाकर समीर वानखेड़े की सीसीटीवी फुटेज ली है।

NCB zonal head Sameer Wankhede alleges surveillance by Mumbai cops, files  complaint - India News

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की समीर वानखेड़े की माँ का देहांत साल 2015 में हो गया था और तब से वह रोज़ शमशान में जाते हैं। दोनों पोलिकर्मी वानखेड़े के लम्बे समय से पीछे लगे हुए हैं। समीर वानखेड़े ने सोमवार को ब्यूरो ऑफिस में अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक संजय पांडे से मुलाकात की और शिकायत में लिखा कि पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

NCB complains being followed by Mumbai Police, top officers hold talks |  Mumbai news - Hindustan Times

ड्रग्स पार्टी मामले की जांच समीर वानखेड़े और उनकी टीम कर रही है। कानून के मुताबिक चार्जशीट फाइल करने के लिए एनसीबी की टीम के पास 6 महीने का समय है, वैसे तो समीर वानखेड़े का एक्सटेंशन खत्म हो रहा था लेकिन इस केस की वजह से उनका एक्सटेंशन 6 महीने और बढ़ा दिया गया है। शिकायत के बाद डीजीपी अब इस मामले की जांच में जुट गए हैं, लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि आखिर यह दोनों पुलिसकर्मी वानखेड़े का पीछा क्यों कर रहे हैं ? फिलहाल के लिए यह एक जांच का विषय है। सब चाहते हैं इस मामले की गहरी जांच हो।

You cannot copy content of this page