आर्यन खान के ड्रग्स मामले के बाद दबाव में आए NCB अफसर समीर वानखेड़े ? उनकी पत्नी ने बताया सच

Sameer wankhede with his wife

डेस्क : बॉलीवुड में इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख खान की हो रही है, बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल में रखा गया है। उनके ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप एनसीबी द्वारा लगाया गया है। एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर भी मुसीबतों का अंबार टूट पड़ा है। बीते दिनों एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कुछ ऐसी बातें बताई थी जिसको सुनकर उनका परिवार चिंता में आ गया था, बता दे कि उनका दो लोगों द्वारा लंबे समय से पीछा किया जा रहा था। उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस में दे दी थी। अब उनकी पत्नी ने उनसे जुड़ा एक और खुलासा किया है।

Who is Sameer Wankhede's wife? Meet actress Kranti Redkar who featured in  'Kombdi Palali' song

यदि आपको नहीं पता कि समीर वानखेड़े की पत्नी कौन है ? तो आपको बता दें कि समीर वानखेड़े की पत्नी का नाम है क्रांति रेडकर है। वह मराठी फिल्मों में एक्टिंग करती हैं। उन्होंने कहा है कि समीर वानखेड़े के ऊपर जब भी दबाव पड़ता है तो वह बेहद ही अच्छे तरीके से उसको डील कर लेते हैं। ऐसा वह इसलिए कर पाते हैं क्योंकि वह बचपन से ही क्रांतिकारियों की किताबें पढ़कर बड़े हुए हैं। जब भी उनको ऐसे फैसले लेने होते हैं, तो वह अपने पिता से सीख लेते हैं। उनके पिताजी एक रिटायर्ड पुलिस अफसर रह चुके हैं। उनको परेशानियां झेलना बहुत अच्छे से आता है।

Exclusive: Sameer Wankhede belongs to the nation first, then us, says wife  and Marathi actress Kranti Redkar - Times of India

इस वक्त शाहरुख खान ने अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए भरपूर प्रयास किया है, बता दें कि शाहरुख़ खान की जमानत याचिका पर पहले भी तीन बार सुनवाई हो चुकी है, लेकिन उनको सफलता हासिल नहीं हुई। अब शाहरुख खान ने अपने वकील को बदल दिया है। शाहरुख खान ने सलमान खान के वकील अमित देसाई को रखा हुआ है। अमित देसाई वही वकील है जो सलमान खान का हिट एंड रन केस देख चुके हैं। सतीश मानशिंदे के द्वारा लाख कोशिश की गई लेकिन वह आर्यन को जमानत याचिका देने में नाकामयाब रहे, जिसके बाद शाहरुख खान ने अमित देसाई का सहारा लिया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page