नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा ऐलान अब कभी नहीं करेंगे OTT पर काम – बोले नग्नता की हद हो गई है

Nawazzudiin sidduiki left OTT PLATFORM

डेस्क : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गुस्से में आकर एक बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। इस बात से नवाज के फैन सदमे में है, लेकिन नवाज की तरफ से साफ कहा गया है कि अब वह OTT प्लैटफॉर्म पर वापसी नहीं करेंगे। उनकी तरफ से अब भारत में कोई भी काम का प्लैटफॉर्म नहीं है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए काफी लोकप्रियता मिली थी। उसी के जरिए उन्होंने अपनी पहचान स्थापित की है। उनकी वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स आने के बाद ही इंडिया में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम जैसे ऑटीटी एप्लीकेशंस और वेब सीरीज रिलीज होना शुरू हुई थी लेकिन कुछ दिनों से इन पर जिस तरह से घटिया कंटेंट रिलीज हो रहा है उससे नवाज काफी खफा हैं। पिछले कई दिनों से नवाज OTT प्लेटफार्म और उनके कंटेंट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। अब नवाजुद्दीन ने ऐलान किया है कि वह ओटीटी पर काम नहीं करेंगे।

एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया की ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं। यह प्लेटफॉर्म डंपिंग ग्राउंड बन गए हैं। हमारे पास या तो ऐसे शो हैं जो देखने लायक नहीं है या फिर ऐसे सीक्वल है, जिनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सैक्रेड गेम्स में काम किया तो डिजिटल प्लेटफार्म में काम करने का उत्साह और चुनौती थी लेकिन अब तो सब ख़त्म हो गया है। बड़े प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स के लिए यह धंधा बन गया है।

अनलिमिटेड कंटेंट बनाने के लिए प्रोड्यूसर्स को भारी कीमत मिलती है। हमारे पास ऐसे सुपरस्टार हैं जो मोटा पैसा मांग रहे हैं और ए लिस्ट स्टार्स की भारी कमी हो गई है। वह अब अलग नखरे दिखा रहे हैं, वह भूल जाते हैं कि कंटेंट ही किंग है लेकिन अब वह जमाना चला गया है। अब कोई भी बंदा अपनी फिल्म OTT पर रिलीज करने लगा है। क्वांटिटी ज्यादा है पर क्वालिटी नहीं।

You may have missed

You cannot copy content of this page