Nawab malik की धमकी! जेल भिजवा दूंगा और 1 साल में नौकरी छिन जाएगी, Sameer Wankhede बोले – मैं तैयार हूँ

Sameer Wankhede

डेस्क : देश में ड्रग्स का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए हैं तब से बॉलीवुड के अनेको लोगों के घर पर छापेमारी चल रही है। हाल ही में अनन्य पण्डे के घर पर NCB के अधिकारीयों ने छापा मारकर जांच शुरु कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में महाराष्ट्र के नेता नवाब मालिक भी कूद पड़े हैं जिन्होंने समीर वानखेड़े पर हुम्ला बोला है।

NCP के नेता नवाब मलिक के मुताबिक समीर वानखेडे बॉलीवुड स्टार को पकड़कर उनसे वसूली का काम करते हैं। इतना ही नहीं वह दुबई और मालदीव गए थे, जहां पर उन्होंने कुछ ऐसा ही काम किया था। यह सारे आरोप महाराष्ट्र के मंत्री नावाब मालिक द्वारा लगाए जा रहे हैं। नवाब मलिक का कहना है कि वह बस एक कठपुतली है, जो दूसरों के विचारों पर नाचते हैं। जब इस बात पर समीर वानखेडे का जवाब मांगा गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक छोटा सा सरकारी आदमी हूं। मैं बस लोगों को पकड़ रहा हूं जो ड्रग्स लेते हैं, ज्यादा जानकारी के लिए बता दूं कि बीते 15 दिन से मेरे ऊपर निजी अटैक हो रहा है।

मेरी मृतक मां और बहन को लेकर अजीब-अजीब बात चल रही हैं। इतनी ही नहीं बल्कि सेवानिवृत्त हुए मेरे पिताजी पर भी आरोप लग रहे हैं। वह एक बड़े नेता हैं, यदि मुझे अच्छा काम करने के लिए और ड्रग लेते हुए लोगों को जेल में डालने से रोकना चाहते हैं तो वह कर सकते हैं और वह मेरी नौकरी भी ख़तम कर सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। आपको ऐसा लग रहा है कि मैं दुबई और मालदीव्स गया था तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

You may have missed

You cannot copy content of this page