May 19, 2022

The Kashmir Files को लेकर नाना पाटेकर ने कह दी ऐसी बात, लोगों ने जमकर लताड़ा..

kashmir files

The Kashmir Files : ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर इन दिनों देश में बड़ा बवाल मचा हुआ है। बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े नेता तक इस पर अपना अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर ने भी इस मुद्दे को लेकर अपनी बात रखी।

नाना पाटेकर ने कहा है कि भारत हिंदू और मुसलमान दोनों का देश है। ऐसे में समाज में विभाजन और भेदभाव करना ठीक नहीं है। अगर बंटवारा हो रहा है तो ये गलत है। नाना पाटेकर ने कहा कि उन्होंने फिल्म अभी तक देखी नहीं है इसलिए वह कमेंट नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का विरोध करना भी ठीक नहीं है।

नाना पाटेकर के इस बयान पर अब लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बेस्ड पर है। इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म में गलत तथ्य सामने रखे गए हैं। वहीं कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की है।

बताते चलें, विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी‘द कश्मीर फाइल्स’  ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा करने से पहले ही फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की तैयारी कर रही है।इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को कितना पसंद किया जा रहा है, 11 मार्च को रिलीज हुई  द कश्मीर फाइल्स फिल्म में अनुपम खेर के अलावा दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकार शामिल हैं, विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करके जानकारी दी है वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी अधिक बिजनेस कर लिया है।