9 February 2023

मेरी जिंदगी खत्म हो गई…Katrina Kaif ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Katrina kaif

डेस्क : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अपनी अगली ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। साथ ही वो अपने पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर भी सुर्खियों में बनी ही रहती है, लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा क्या हुआ जो किउनको ऐसा बोलना पड़ा।

बॉलीवुड की क्यूट और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही गुरम्मत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैट अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddharth Chaturvedi) के साथ नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद भी किया जा रहा है। तीनों स्टार्स की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म अगले महीने की 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज के समय में कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और टॉप अदाकारा में से एक हैं। पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली, लेकिन कैटरीना को इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए काफी कुछ करना भी पड़ा।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष पर भी बात की थी। उन्होंने बताया कि हिंदी न बोल पाने के कारण और एक्टिंग को लेकर उनको इंडस्ट्री में क्या कुछ न झेलना पड़ा था। साथ ही उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया जब वो बेहद निराश तक हो चुकी थीं। साथ ही उन्होंने ये भी शेयर किया इन्हीं पेरशानियों की वजह से उनके हाथ से फिल्में जाने लगी थीं।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस एक्ट्रेस ने बताया कि ‘जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘साया ‘में उन्हें एक शॉट के बाद ही निकाल दिया गया था’। कैटरीना कैफ ने आगे बताया कि ‘वो समय उनके साथ ऐसा था कि वो काफी टूट गईं थीं। उन्हें लगने लगा था कि वो कभी एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी। उस समय उनके साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था’।