आर्यन के लिए सैनिटरी पैड के अंदर ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं मुनमुन धमीजा – Viral Video में पैड के अंदर मिली गोलियां

Munmun dhamecha bringh drugs in sanitary pad

डेस्क : NCB के अधिकारियों ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिसको देखकर आप समझ जाएंगे कि किस तरीके से ड्रग्स को “कार्डेलिया-द इम्प्रेस” नाम के क्रूज़ पार्टी तक अन्य माध्यमों के तहत पहुंचाया जाता है। यह वीडियो एनसीबी के अधिकारियों ने जारी किया है। कई रिपोर्ट्स का कहना है कि यह वही सेनेटरी पैड हो जो मुनमुन धमीजा के पास से मिला है। अधिकारीयों को उम्मीद नहीं थी की कोई इस कदर तक गिर सकता है।

कौन हैं आर्यन खान की दोस्त मुनमुन धामेजा जिसने ड्रग्स छुपाने के लिए किया था  Sanitary Pad का इस्तेमाल - जानें इनका पेशा

दरअसल मुनमुन धमीजा जिस सैनिटरी पैड को लेकर क्रूज़ पर चढ़ी थी, उसके अंदर उन्होंने नशे की गोलियां डालकर उसको कुछ इस प्रकार फिट कर दिया तहा की किसी को भी इस बात का पता न चले की आखिर उसमें क्या है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की नशीले पदार्थों को लेकर कहीं भी घूमना कानूनन अपराध है। इस वजह से कोई भी भारत में इस नशीले पदार्थों का सेवन नहीं कर सकता। यदि किसी के पास यह पदार्थ पाए जाते हैं अथवा सप्लाई किए जाते हैं तो संविधान के मुताबिक जेल पक्की है।

इस प्रकार के नशीले पदार्थ रखने पर ऐसी सजा होती है जो कोई व्यक्ति सपने में भी कल्पना नहीं कर सकता, जिस सैनेटरी पैड का वीडियो बाहर निकल कर आ रहा है उसको एनसीबी के अधिकारियों ने बनाया था, बताया जा रहा है कि यह वह वीडियो उस दिन का है जिस दिन क्रूस सर्चिंग ऑपरेशन पर रेड मारी गई थी। 28 सेकंड का वीडियो साफ बता रहा है कि आखिर किस तरीके से पैड के अंदर कागज के माध्यम से नशे की गोलियां छुपाई हुई है। यह वीडियो ज्ञानेंद्र शुक्ला द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन धमीजा मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाले हैं और उनका परिवार एक बिजनेस फैमिली के तौर पर देखा जाता है। साथ ही वह पेशे से एक मॉडल और एक्टर है, हालांकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनकी इतनी पहुंच रही है लेकिन कई स्टार्स के साथ उनकी सेल्फी इंटरनेट पर मौजूद है।

You cannot copy content of this page