अरुणिता और पवनदीप पर पड़ा मुंबई का असर, नया रूप-रंग और लुक्स को देख चौंक गए फैंस

Aurnita Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल 12 का विजेता घोषित हो चुका है, बता दें कि इंडियन आइडल 12 को पवनदीप राजन ने जीत लिया है। ऐसे में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी काफी फेमस है, बता दें की लोग इनको अरुदीप के नाम से जानने लगे हैं। ऐसे में अब अरूदीप का रंग ढंग बिलकुल बदल गया है।

इस वक्त पवनदीप के हुलिए में पूरी तरीके से बदलाव आ गया है। उनके ऊपर मुंबई का असर होता दिख रहा है, वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

इस वक्त अरुणिता कांजीलाल का नया लुक देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं, बता दें कि अरुणिता कांजीलाल की आवाज बेहद ही मधुर है, जिसके चलते उनकी आवाज के भारत में कई लोग दीवाने हैं।

इस सीजन की सबसे दमदार आवाज शनमुख प्रिया की रही। बता दें कि शनमुख प्रिया ने अपना विदेशी रॉकस्टार लुक धारण किया हुआ है। ऐसे में लोग उनके विदेशी लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में अरुणिता और पवनदीप ने मिलकर परफॉर्मेंस दी है। इस परफारमेंस को देखकर लोग चौंक गए हैं, बता दें कि परफॉर्मेंस में दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। पवनदीप ने लेदर जैकेट डाली है, वहीं दूसरी तरफ अरुणिता ने लोंग वूलन कोट धारण किया है। दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी दिख रही है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि ऑक्टोपस स्टूडियोज द्वारा अरुणदीप और शनमुख प्रिय को 20 गानों का ऑफर मिला है। ऐसे में यह सारी बातें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई जो हम आपके आगे लेकर आए हैं।

इंडियन आइडल 12 की यह जोड़ी इस वक्त पूरे भारत में छाई हुई है। बता दें कई लोग अरुणिता और पवनदीप के लुक पर फिदा हो गए हैं, इतना ही नहीं बल्कि दोनों की जोड़ी को सेट के बाहर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page