क्राइम ब्रांच ने अब राज कुंद्रा की कंपनी के एडल्ट फिल्म शूट करने वाला डायरेक्टर को किया अरेस्ट

Raj Kundra

डेस्क : इस वक्त राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले से एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि अश्लील फिल्म निर्माण के कार्य में वह बुरी तरह से फंस चुके हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनको 19 जुलाई रात 10:00 बजे मुंबई के घर से पकड़ लिया था। ऐसे में वह न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं, बता दें कि अब राज कुंद्रा की कंपनी के डायरेक्टर को पकड़ लिया गया है।

डायरेक्टर का नाम अभिजीत बोंबले है। मुंबई के मालवाड़ी पुलिस स्टेशन में एक एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में दो डायरेक्टर और दो अन्य प्रोडूसर के नाम सामने आए हैं। डायरेक्टर का नाम अभिजीत बोंबले है ऐसे में क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गहना वशिष्ठ, अजय श्रीमंत और प्रिंस कश्यप को आरोपी ठहराया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने साफ कहा है कि राज कुंद्रा वियान इंडस्ट्री को भारत में बैठकर चला रहे थे। ऐसे में विआन इंडस्ट्री का सीधा संपर्क केनरिन कंपनी से था जो की एक विदेशी कंपनी है। यह कंपनी ब्रिटेन में स्थित है, राज कुंद्रा के घर से एक शख्स ब्रिटेन में इस कंपनी को चलाता था। ऐसे में राज कुंद्रा भारत से बैठे-बैठे पूरा प्रबंधन देख रहे थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों कंपनियों को लेकर हमने पर्याप्त सबूत जमा कर लिए हैं।

वर्तमान में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल की सलाखों के पीछे हैं। ऐसे में उन पर आरोप है कि वह नए और भोले भाले लोगों को फंसा कर अश्लील फिल्म का निर्माण करते थे, फिलहाल इस केस में मुंबई पुलिस किसी भी प्रकार से ढील नहीं दे रही है और अन्य लोगों को भी कह रही है कि वह जितना इस मामले में जानते हैं आगे आकर अपने बयान दें। ऐसे में धीरे-धीरे करके सभी साक्ष्य सामने आने लगे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page