सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में मुंबई पुलिस ने संभावना सेठ के पति को मारा चांटा – Video हुआ वायरल

Sambhavna Seth

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। बता दें कि उनको मुखाग्नि देने के लिए उनके परिजन आए थे। ऐसे में अब अंतिम संस्कार की सारी प्रक्रिया पूरी हो गई है। जब सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हो रहा था तो उस वक्त काफी तेज बारिश हो रही थी। सभी टीवी जगत के सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बहन और शहनाज गिल का ढांढस बंधाने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल भी नजर आया।

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ जब सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची तो उनके पति को पुलिस वालों ने थप्पड़ मार दिया। संभावना सेठ इस बात पर नाराज हो गई। बता दें की संभावना सेठ के पति का नाम अविनाश द्विवेदी है। इसके बाद मुंबई पुलिस और संभावना सेठ के बीच तीखी बहस होती हुई नजर आई। थप्पड़ वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि संभावना सेठ के पति मुंबई पुलिस से बहस बाजी करते दिख रहे हैं। एक पुलिसकर्मी ने संभावना सेठ के पति को थप्पड़ मारा है, जो वीडियो में रिकॉर्ड हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वाला हाथ से संभावना सेठ के पति को पीछे हटा रहा है।

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से एक आदमी संभावना सेठ के आगे हाथ जोड़ता नजर आया। वीडियो देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि संभावना सेठ सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर तमाशा खड़ा करने से बाज नहीं आईं। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से उनके चाहने वाले परेशान हैं। साथ ही उनके घर वाले सदमे में चले गए हैं ,इस वक्त किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका चमकता सितारा दुनिया में नहीं रहा। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र मात्र 40 वर्ष थी। उन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page