8 February 2023

बेशर्म गाने पर मिलिंद सोमन को याद आया अपना पुराना न्यूड फोटो शूट, बोले उभरने में 14 साल लग गए

milind

Desk : शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जब से फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है तब से वह विवाद में है। राजनीति से लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग गाने को अश्लील बता रहे हैं तो कुछ दीपिका की भगवा बिकिनी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच पठान विवाद पर फिटनेस फ्रीक मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन का रिएक्शन सामने आया है।

शाहरूख और दीपिका की 25 दिसंबर को रिलीज हो तरही फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर अश्लीलता फ़ैलाने के आरोप लग रहे हैं। राजनीतिक जगत के लोगों समेत इस्लाम समुदाय भी फिल्म को बैन करने की मांग उठा रहे हैं। पठान को लेकर शुरू हुए इस विवाद पर बोलते हुए मिलिंद सोमन ने कहा कि मुझे अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर हुआ विवाद याद आ गया, जिससे निकलने में मुझे 14 साल का वक़्त लग गया। एक टीवी चैनल से बात करते हुए मिलिंद सोमन ने इस पूरे विवाद पर अपना रिएक्शन दिया।

उन्होंने कहा कि अदालत इस बात पर विचार करेगी कि ये कला है या अश्लीलता, इस मुद्दे को सुलझाना होगा। अपने मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फोटोशूट को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी कभी पूरी तरह से संतुष्ट नहीं होता है। इसमें मेरी जिंदगी के 14 साल लग गए। मिलिंद ने आगे कहा, हर किसी को बोलने और अपनी राय रखने की आजादी होनी चाहिए। अगर लोग कुछ भी आपत्तिजनक कहते हैं तो इसपर कानून फैसला लेगा। दरअसल, साल 1995 में मिलिंद सोमन का मॉडल मधु सप्रे के साथ न्यूड फोटोशूट वायरल हुआ था, जो काफी विवादों में रहा।


क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म : आपको बता दें कि 25 दिसंबर को शाहरूख खान की फिल्म पठान रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही एक्टर एक लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने को बेताब हैं। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है।