December 1, 2022

मीका सिंह ने खरीदा खुद का आइलैंड, Island खरीदने वाले बने पहले भारतीय, वीडियो में दिखाई झलक

Mika Singh

मीका सिंह बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अपना वोट पाने के बाद अब वह एक और वजह से सुर्खियों में हैं। सिंगर ने खरीदा अपना प्राइवेट आइलैंड, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

7 नावें और 10 घोड़े भी खरीदे : मशहूर दिग्गज गायक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मीका सिंह प्राइवेट आइलैंड की एक झलक भी शेयर की है, जिसमें वह नाव चलाते नजर आ रहे हैं। नाव पर एमएस भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है, जिसका मतलब होता है ‘मीका सिंह’। इस द्वीप को खरीदने के साथ ही वह भारत के पहले गायक बन गए हैं जिन्होंने अपना निजी द्वीप खरीदा है। इतना ही नहीं टापू के साथ ही 7 नावें और 10 घोड़े भी खरीदे गए हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए मीका ने लिखा, ‘पॉप सिंगर @mikasingh अपने छोटे से जन्नत में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। झील, 7 नावों और 10 घोड़ों के साथ अपना निजी द्वीप रखने वाले पहले भारतीय गायक। इसे ही तुम असली राजा कहते हो!”

मीका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। वीडियो को देख फैन्स द्वारा कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी गई है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सिंह इज किंग।’ एक अन्य ने लिखा, ‘महान भाई।’

मीका सिंह के बारे में : मीका सिंह ने महज 8 साल की उम्र में गाना सीखना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कई वाद्य यंत्र सीखे और भजन-कीर्तन करने लगे। इसके बाद उन्होंने पंजाबी में गाने गाना शुरू किया और फिर हिंदी सिनेमा का रुख किया और अपनी आवाज के जादू से सभी को अपना दीवाना बना लिया। वह कई टीवी शोज में जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें   16 लाख में बिक रही Arijit Singh की Live Concert Ticket, लोग बोले, - भाई ये क्या है..