आर्यन के बचाव में कूदी मेहबूबा मुफ़्ती, बोली बच्चे के नाम में है “खान” इसलिए हो रहा टारगेट – भारतीय पत्रकार ने दिया ये जवाब

aryan khan

डेस्क : ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में अब जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती भी आ गई हैं। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि किसानों की हत्या के आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने के बजाय सरकार 23 साल के लड़के को सिर्फ उसके सरनेम “खान” होने की वजह से परेशान कर रही है। महबूबा मुफ्ती ने लिखा 4 किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ एक्शन लेने के बजाय सेंट्रल गवर्नमेंट 23 साल के लड़के को सिर्फ उसका सरनेम खान होने की वजह से उसको टारगेट कर रही है।

Mehbooba Mufti demands release of Priyanka Gandhi from detention

मुफ़्ती का कहना है की बीजेपी को अपना वोट बैंक स्ट्रांग करना है, इसलिए वह ऐसा काम कर रहे हैं। बीजेपी अपनी दुखदाई इच्छा को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बना रही है। महबूबा के बाद आग में घी डालने का काम पत्रकार आरफा खानम ने कर दिया। उन्होंने लिखा की आर्यन खान मामले का ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन शाहरुख खान को उनके नाम की वजह से निशाना बनाया जा रहा है। आर्यन खान को जमानत के मूल अधिकार से दूर रखा जा रहा है। आगे उन्होंने कहा की इसमें कोई दो राय नहीं की शाहरुख़ हमारे सबसे बड़े मुस्लिम सुपरस्टार हैं लेकिन अब उनके माध्यम से गलत सन्देश पहुँचाने की कोशिश की जा रही है।

इस पर पत्रकार आनंद विजय ने लिखा की आपने एक ऐसे कलाकार को मुसलमान बना दिया जिसको पूरा देश प्यार करता है। आपकी यह सोच जिन्ना वाली सोच है, जिसके लिए मार्ले मिंटो ने 1909 में सुधार के नाम पर हिन्दू मुसलमान के बीज बोए थे। शाहरुख और आर्यन के मामले को लगातार हिंदू बनाम मुस्लिम बनाने की तैयारी की जा रही है राजनितिक पार्टियों द्वारा की जा रही है। फिलहाल इस मामले पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में नीचे जरूर बताएं।

You cannot copy content of this page