Aryan Khan की रिहाई के लिए किया जा रहा है, मंत्रों का जाप- US और UK में बैठे उनके दोस्त आए टेंशन में – पढ़ लें इस मंत्र को

Aryan Khan Mantr Jap

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त आर्थर जेल में बंद है। ड्रग्स लेने के मामले में उनको जेल की हवा खानी पड़ रही है। ऐसे में अब उनको एक महीना हो जाएगा लेकिन एनसीबी ने कुछ इस प्रकार का दांव खेला है कि आर्यन खान के सभी वकील चारों खाने चित हो गए हैं। हाल ही में बीते मंगलवार को दो आरोपियों को बेल मिल गई थी।

Aryan Khan Drugs Case: All Big Family Events Shah Rukh Khan's Son Missed  Out On While in Jail

बता दें की यह दोनों लोग आर्यन खान के साथ ही ड्रग्स मामले में पकड़े गए थे। लोगों को उम्मीद लग रही है कि जल्द ही आर्यन खान भी जेल से बाहर आ जाएंगे ऐसे में अब आर्यन खान की रिहाई के लिए लोग दुआ करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान से जुड़े लोग बेहद ही ज्यादा धार्मिक हैं। उनके कई दोस्त हैं जो विदेश में रहते हैं और वह अध्यात्म से जुड़े हुए हैं।

No bail for Aryan Khan yet, Bombay High Court to continue hearing tomorrow

आर्यन खान के दोस्त यूनाइटेड स्टेट्स और यूनाइटेड किंगडम में रहते हैं। इन जगह के रहने वाले लोग या तो अमेरिकी होते हैं या फिर ब्रिटिश होते हैं। आर्यन की जमानत के लिए यह मंत्र जाप किया जा रहा है। यह मंत्र इस प्रकार है, Nichiren Buddhism mantra- Nam Myoho Renge Kyo इसको बुद्धिज्म मंत्र कहा जाता है। माना जाता है कि जो इस मंत्र का जाप करता है उसकी सभी इच्छाएं पूरी होती है।

जब से आर्यन खान ड्रग्स के मामले में फंसे हैं तब से उनके चाहने वाले और उनके दोस्त बहुत टेंशन में है। टेंशन में उनके दोस्त समय-समय पर उनकी हाल खबर उनके घर वालों से ले रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह भी देश में बैठकर सिर्फ एक ही चीज सोच रहे हैं कि कब आर्यन खान वापस उनसे मिलने आएंगे। बता दें कि उनके दोस्त इंडिपेंडेंट फिल्म मेकर्स है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान ने फिल्म निर्माण की पढ़ाई की है। यह पढ़ाई उन्होंने अमेरिका के कैलिफोर्निया से पूरी की है। बीच में वह भारत भी आए थे

You cannot copy content of this page