मनोज वाजपई के पिता राधाकांत वाजपई ने 85 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

Manjoj father

डेस्क : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज वाजपेई के पिता राधाकांत वाजपेई इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। बता दें कि रविवार की सुबह को उनके देहांत की खबर सामने आई थी। इस खबर की वजह से बॉलीवुड जगत के कई लोग हताश हैं। बता दें कि उनकी उम्र 50 वर्ष थी। 50 वर्ष की आयु में वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मनोज वाजपेई ने उनको दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था लेकिन जब से उनकी मौत की खबर सुनी है तब से वह अंदर से टूट कर बिखर गए हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मनोज बाजपाई अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर केरला में थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि उनके पिताजी की तबीयत खराब है तो वह उनको लेकर सीधा दिल्ली इलाज के लिए चले गए। वह अपने पिताजी के बहुत ज्यादा प्यार करते थे, SHE के निर्देशक ने यह दुख भरी सूचना अपने ट्विटर के माध्यम से दिया है जहां पर उन्होंने लिखा कि मनोज भैया के पिताजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। हमारे बीच उनके साथ गुजारे हुए पल ही बचे है। वह एक बड़े धीरज और संयम वाले व्यक्ति थे। उन्होंने अपने बेटे को इस काबिल बनाया था की आज वह दुनिया के दिग्गज कलाकारों को टक्कर देता है। नमन श्रद्धांजलि।

जैसे ही आ बात मनोज बाजपाई का गांव पहुंची तो पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है लोग उनके पिताजी के बारे में एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं लोगों का कहना है कि उनके पिताजी बहुत ही दयालु कृपालु इंसान थे वह हमेशा ही गरीबों की मदद के लिए तैयार रहते थे बीते कई महीनों से उनकी तबीयत खराब थी ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मनोज वाजपेई के दो और भाई हैं वह अपने भाइयों में से सबसे बड़े हैं मनोज बाजपाई के पिताजी राधाकांत बाजपाई चाहते थे कि वह हमेशा ही पढ़ लिखकर कम से कम अपना स्नातक पूरा करें वह पढ़ाई लिखाई के लिए शुरू से ही जोड़ देते थे लेकिन मात्र 18 वर्ष की आयु में मनोज बाजपाई अपने सपनों की दुनिया जीने के लिए निकल पड़े थे उनके पिताजी जैसे देखे गए पढ़े लिखे और खूब आगे बढ़े हालांकि मनोज बाजपेई ने उससे भी बढ़कर काम करके दिखाया है लेकिन अब उनके पिताजी का समय शायद पूरा हो चुका था जिसके चलते मैं इस दुनिया को छोड़ कर अलविदा कह दिया

You cannot copy content of this page