Jail के बैरक नंबर- 1 में कैदी की तरह रहेंगे मन्नत के “शहज़ादे” Aryan Khan – पढ़ें जेल का मेनू और रूटीन

Aryan Khan Jail

डेस्क : पूरे देश को इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में जानने की उत्सुकता लगी है। यदि आप शाहरुख़ के फैन हैं तो इस मामले से जो खबर सामने निकल कर आ रही है उसकी वजह से आप परेशान हो सकते हैं। बता दें कि शाहरुख खान को आर्थर जेल में बैरेक नंबर वन पर रहना होगा। जो पहली मंजिल पर है।

Aryan Khan Applies For Bail, Mumbai Court Decision Today - KHABRI

वह अन्य पांच आरोपियों के साथ रहेंगे जो उनके साथ ड्रग्स पार्टी में पकड़े गए थे। बता दे की यह एक स्पेशल कारण्टीन बैरक जेल है, जहां पर रहते हुए एक कैदी का खाना आर्यन खान को खाना होगा। उन्हें अपना रूटीन भी बदलना होगा और पूरी तरह से अपने आपको एक कैदी के रूटीन में ढालना होगा। क्वारंटाइन के मामले में बात करें तो आर्यन खान को दोनों डोज़ लग चुकी है और उनमें कोरोना वायरस के किसी भी प्रकार से लक्षण नहीं दिखे हैं। हर इंसान को सिर्फ जेल का खाना मिलेगा और किसी भी प्रकार से बाहर की चीजें उनको नहीं दी जाएंगी। ऐसे में जिस तरह से एक कैदी रहता है उसी प्रकार से आर्यन खान को आने वाले कुछ दिन जेल में रहना होगा।

Mumbai: Bollywood actor Shah Rukh Khan's son Aryan Khan leaves for hospital from Narcotics Control Bureau's office, in Mumbai, Monday, Oct. 4, 2021. (PTI Photo)

क्या खाएंगे आर्यन खान जेल के खाने में

बता दें कि जेल में सब को सुबह 6:00 उठना होता है और 7:00 बजे तक खाना परोस दिया जाता है। खाने में सुबह-सुबह शीरा पोहा दिया जाता है। फिर 11:00 बजे लंच होता है जिसमें सभी को चपाती, सब्जी, दाल, चावल मिलता है। वही लंच के बाद सीधा डिनर मिलता है। बता दें कि लंच में दिया जाने वाला खाना ही डिनर में परोसा जाता है। ऐसे में कैदियों को शाम को घूमने की इजाजत भी मिलती है लेकिन यह तभी मुमकिन है जब क्वारंटाइन समय खत्म हो जाए। यदि आर्यन खान बाहर से खाना चाहते हैं तो उनको इसका पैसा भरना पड़ेगा। यह पैसा मनी ऑर्डर के जरिए आता है। डिनर 6:00 बजे ही पूरा हो जाता है। हर कैदी को अपना खाना 8:00 बजे से पहले ही खत्म कर लेना होता है। सारे कैदी अपनी थाली अपने पास रखते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page