मंदिरा बेदी ने पति की याद में की दिल चीर देने वाली ऐसी पोस्ट जिसे देखकर नम हो उठेंगी आपकी आँखें-कहा में अपने

Mandira

डेस्क : हाल ही में दीपावली बीती है। ऐसे में कई बड़े स्टार्स जो बॉलीवुड से तालुकात रखते हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी सितारों ने अपने-अपने तरीके से दिवाली मनाई है। इसी बीच मंदिरा बेदी की भी तस्वीरें इंटरनेट पर आई है। मंदिरा बेदी की तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि उनकी दिवाली इस बार फीकी पड़ गई।

Mandira Bedi ने पति की याद में की ऐसी पोस्ट, दिल चीर के रख दिया सामने

मंदिरा बेदी दिवाली पर अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आई। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है। वह जब दोस्तों के साथ पार्टी करने गए हुए थे तो अचानक ही उनको सुबह-सुबह दिल का दौरा आया और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मंदिरा के पति एक फिल्म डायरेक्टर थे, जिनका नाम राज कौशल था। राज के बिना मंदिरा बेदी की जिंदगी अधूरी हो गई है।

मंदिरा बेदी के पति राज का निधन 30 जून को हुआ था, इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से प्रोफाइल पिक्चर हटा दी थी। दिवाली पर उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी लगाई है जिससे साफ पता चल रहा है कि वह इस दिवाली पर जरा भी खुश नहीं है। अपने पति का अंतिम संस्कार उन्होंने अपने हाथों से किया था। जब राज कौशल इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे तो मंदिरा अपने पति के आगे फूट फूट कर रोई थी। सभी ने यह कामना की थी कि उनके पति की आत्मा को शांति मिले।

You cannot copy content of this page