बॉलीवुड की नीता अम्बानी है सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी, कमाती हैं पति से ज्यादा – कमाई जान कर उड़ जायँगे होश

Mana Shetty Sunil Shetty Wife

डेस्क : बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज़ की चर्चा तो अक्सर ही मीडिया में होती रहती है लेकिन उनके परिवार वालों की चर्चा काफी कम देखने और सुनने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसी हस्ती से मिलवाने वाले हैं जिनके बारे में शायद ही आपने कभी सुना हो। यह हस्ती एक महिला है। इस महिला को मिलवाने से पहले आपको बता दें कि इनकी तुलना देश की सबसे प्रशंसनीय और व्यापारी महिला नीता अंबानी से की जाती है।

Meet Mana Shetty, the lady love of actor Suniel Shetty

नीता अंबानी की रईसी के चर्चे हर जगह होते रहते हैं। पूरे अंबानी परिवार के पास करोड़ों रुपया है, जिसके चलते उनकी एक-एक चीज को लेकर लोग मीडिया में बात करते नजर आते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी बिज़नेस वुमन के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद ही कभी आपने सुना होगा। माना शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी है और पेशे से वह अपना कारोबार चलाती हैं।

Love Story Of Sunil Shetty And Mana Shetty Who Have Withstood The Test Of  Time

ऐसा कहा जाता है कि वह अपने पति से भी ज्यादा पैसा कमाती हैं। ज्यादातर वह लाइमलाइट से दूर रहती है। उन्हें चर्चा में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इस वक्त उनके पास धन संपत्ति के अलावा रियल स्टेट एवं देश विदेश में प्रॉपर्टी है। सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम बॉलीवुड में भी गूंजता है। वह अपने बिजनेस के जरिए लाखों नहीं- करोड़ों नहीं -बल्कि अरबों रुपए कमा ले जाती हैं। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की नीता अंबानी कहा जाता है।

Mana Shetty (Suniel Shetty's Wife) Wiki, Height, Age, Children, Family,  Biography & More – WikiBio

माना शेट्टी इस कतार में अकेली नहीं है बल्कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी पेशे से एक डिज़ाइनर है जो अपने डिजाइन के जरिए करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। माना शेट्टी ने कई लग्जरी विला बना कर खड़े कर दिए हैं। इतना ही नहीं इन सब का साइज 6000 स्क्वायर फीट से भी बड़ा है। माना शेट्टी का लाइफस्टाइल बेहद ही अलग है। उनके घर पर ऑफिस डेकोरेशन से लेकर छोटी से छोटी चीज बेशकीमती है। वह अक्सर ही ऊंचे दाम वाली चीजों का इस्तेमाल करती नजर आती हैं।

सुनील शेट्टी के लिए काफी गर्व की बात है कि उनकी पत्नी अपने दम पर इतना पैसा कमा लेती हैं। हालांकि, पूरे परिवार की आय जोड़े तो यह 150 करोड़ के आसपास आती है, लेकिन सुनील शेट्टी इस बात पर दम भरते हुए कहते हैं कि मुझे नाज है कि मेरे को ऐसा जीवन साथी मिला जो खुद से पैसे कमाना जानता है। माना शेट्टी सिर्फ पैसे कमाने में ही नहीं बिजी रहती बल्कि उनके नाम पर एनजीओ भी मौजूद है। वह एक सोशल वर्कर की तरह काम करती हैं और अपने खाली समय में एनजीओ के लिए फंड जुटाती नजर आती हैं। उन्होंने लंबे समय से जरूरतमंद महिलाओं और लड़कियों के लिए काम किया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page