दिवाली पर पोज़ देते हुए मलाइका का सरक गया पल्लू – शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस ने ऐसे बचाई अपनी लाज- देखें Video

malaika arjun

डेस्क : मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने पहनावे को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। बता दें कि दिवाली के शुभ अवसर पर उन्होंने कुछ इस प्रकार की ड्रेस पहनी थी कि सब उनकी तरफ देखने लगे और जैसे ही पपराजी उनके आगे आए तो वह तस्वीरें खिंचवाने के लिए अलग-अलग पोज देने लगी।

With Arjun Kapoor By Her Side, Malaika Arora In A Vibrant Pink And Green  Saree Is All The Light Our Diwali Needs

दिवाली के अवसर पर वह खूबसूरत दिख रही थी। मलाइका अरोड़ा को कैमरे पर कैद करने के लिए हर तरफ से लोग आए। मलाइका अरोड़ा को यह बात बहुत अच्छे से पता थी की कुछ देर बाद उनको साड़ी उन्हें धोखा दे जाएगी लेकिन फिर भी उन्होंने कैमरे के आगे पोज़ देना नहीं छोड़ा।

Arjun kapoor Malaika Arora Diwali Look

ऐसे में कुछ देर बाद ही पोज़ देते हुए उनकी साड़ी का पल्लू खिसक जाता है और वह शर्म से लाल हो जाती हैं लेकिन इसी बीच वह अपने पल्लू को संभालने में कामयाब हो जाती है। इस दौरान उनकी तस्वीरें लोग अपने कैमरे पर कैद कर लेते हैं।

Malaika Arora Diwali Photoshoot

हमेशा की तरह मलाइका अरोड़ा इस दिवाली पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वह दिवाली मनाने के लिए अपनी माँ के घर पहुंची थी। जब उनसे लोगों ने रिक्वेस्ट की थी की मैडम एक फोटो खिंचवा लीजिए तब वह बिना किसी रूकावट के फोटो खिंचवाने के लिए तैयार हो गई और कैमरे के आगे भिन्न-भिन्न प्रकार के पोज देने लगी।

Malaika Arora in silk saree-bralette turns ethnic queen with Arjun Kapoor  for Anil Kapoor's Diwali bash | Fashion Trends - Hindustan Times

बता दे कि मलाइका अरोड़ा तब काफी चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने अपने पति अरबाज से तलाक लिया था। तलाक के बाद से ही वह लगातार मीडिया की नजरों में बनी रहती है। जब भी कोई त्यौहार होता है तो मलाइका अरोड़ा की ड्रेस की चर्चा होने लगती है। ऐसे में लोग उनके ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं। इस वक्त उनकी दिवाली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

You cannot copy content of this page