May 27, 2022

खुद से काफी छोटे Arjun Kapoor संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोली Malaika – कह दी ये बात

arjun kapoor and malaika

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा किसी ने किसी वजह से हमेशा चर्चा में छाई रहती है। अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के चलते मलाइका सुर्खियों में बनी रहती है। उम्र में अपने से काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर मलाइका अरोड़ा को काफ़ी ट्रोल भी होना पड़ा।

दोनों के इस गैप को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर सवाल उठता रहता है। लेकिन ज्यादातर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस बात पर चुप्पी साधे रहते हैं।हाल ही में मलाइका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें की है और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐसा बहुत जरूरी है कि ब्रेकअप या तलाक के बाद भी औरतों की एक जिंदगी हो।

महिलाओं के रिश्तों को लेकर लोगों की सोच हमेशा स्त्रीविरोधी ही रही है। अपने से छोटी उम्र के लड़के को डेट करने पर एक कलंक सा माना जाता है। तलाक या ब्रेकअप के बाद भी औरतों को जिन्दगी जीने का अधिकार मिलना चाहिए। हाल ही में एक्ट्रेस का कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। मलाइका ने इसे लेकर पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उस पर यकीन नहीं हो रहा। दोबारा जब भी इन सब के बारे में सोचती हूं तो लगता है जैसे कोई फिल्म का सीन हो। जैसे कि यह सब असल में हुआ ही ना हो।

हालांकि, एक्सीडेंट के ठीक बाद मुझे ऐसा लगा कि मुझे कुछ गार्डियंस एंजेल्स ने संभाल लिया है। चाहे वह मेरा स्टाफ हो या फिर वह जो मदद के लिए हमेशा अस्पताल पहुंचते रहे हो। इस मुश्किल वक्त में मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा रहा। डॉक्टरों ने इस बात की तसल्ली दी कि मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। मेरे दोस्त और मेरे परिवार हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।