अरबाज खान को चूमती दिखीं मलाइका अरोड़ा की मां, फैमिली गेट-टुगेदर में ऐक्ट्रेस भी आईं नजर

MALIKA ARBAZ

डेस्क : मलाइका अरोड़ा लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में वह अपने परिवार और एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ लंच पर गई थी। ऐसे में जब लंच खत्म हुआ तो परिवार को मीडिया कर्मी और कैमरामैन द्वारा घेर लिया गया और तस्वीरें ली गईं। यह तस्वीरें मुंबई के पॉपुलर रेस्टोरेंट्स में ली गईं और पूरा परिवार फैमिली गेट टुगेदर में पहुंचा था। यहां पर मौजूद आम लोगों ने भी उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी और इंटरनेट पर डाल दी।

फिलहाल इन स्टार्स की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस लंच पार्टी में मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के साथ उनके मां-बाप और उनका बेटा रेहान मौजूद थे। बता दें कि यहां पर मलाइका अरोड़ा के एक्स पति अरबाज खान भी आए थे। ऐसे में परिवार एक साथ खाना खाते वक्त काफी खुश नजर आ रहा था। बता दे कि जैसे ही लंच खत्म हुआ तो बाहर निकलते वक्त मलाइका की माँ ने अरबाज खान को चूमा। यह किसी परिवार के खास पल थे जो कैमरे पर कैद हो गए। बता दें कि दोनों ने एक साथ लंच किया और चलते बने।

मलाइका ने ब्लैक स्कर्ट और व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी थी, अरबाज खान भी टीशर्ट और ट्रैक पैंट में आए थे। बता दें कि अरबाज खान ने अपने बेटे रेहान के साथ फोटो क्लिक करवाई, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की अरबाज़ और मलाइका का तलाक 2017 में हो गया था। यह शादी 19 साल तक चली, लोगों का मानना है कि यह शादी बॉलीवुड की अन्य शादियों से अब तक की सबसे लंबी शादी है। फिलहाल के लिए मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अरबाज खान, जॉर्जिया एड्रियाना के साथ खुश है।

You may have missed

You cannot copy content of this page