Malaika Arora ने पहनी हद से ज्यादा चिपकी हुई ड्रेस, सामने खड़े चाचा की फटी रह गई आँखें-Watch Video

malaika arora

डेस्क : अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टनिंग आउटफिट्स के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की फेमस अभीनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा से एक फैशन आइकॉन रही हैं। वह अपने लुक्स से अनेकों लोगों को प्रभावित करती हैं। ट्रोलर उनको कभी भी अकेला नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में 48 वर्षीय अभिनेत्री को एक फिगर-हगिंग टैन आउटफिट पहनकर अपने घर से बाहर निकलते हुए देखा गया, जो उनकी सुपर-टोन्ड बॉडी को दिखा रहा था।

उन्होंने अपने इस पहनावे के साथ एक डेनिम जैकेट को भी कैरी किया हुआ था और साथ में एक चंकी शेड्स भी डाले हुए थे। इस ऑउटफिट में वह अपने आप को पूरा महसूस कर रही थी। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में नफरत और मजाक की बाढ़ ला दी क्योंकि उन्होंने मलाइका के इस आउटफिट को पूरी तरह से नापसंद कर दिया।

अब, इस पर मलाइका ने कहा की फीमेल सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना और उन्हें शेम करना इतना आम हो गया है कि सच कहूं तो ये अब सदमा भी नहीं लगता! हालाँकि, यह बहुत ही निराशाजनक है कि यह नार्मल हो गया है। ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के लिए ट्रोलिंग एक तरह का काम बन गया है, आगे उन्होंने कहा की समाज एक गलत दिशा में जा रहा है।

ये भी पढ़ें   अगर Loan लेने वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाए, तो Bank उसके लोन का निपटारा कैसे करती है?