अरबाज़ खान की इस आदत से बहुत परेशान हो गई थीं मलाइका अरोड़ा, कहा- समय के साथ बदतर होते गए एक्टर

Arbaz khan

डेस्क : बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों की चर्चा अक्सर होती रहती है। इन अभिनेताओं में से सबसे ज्यादा चर्चा में रेहनी वाली मलाइका अरोड़ा है। एक समय पर मलाइका और अरबाज़ एक दुसरे से इतना ज्यादा प्यार करते थे की दोनों को एक दुसरे से जुदा करना काफी मुश्किल था।

How Malaika Arora's son Arhaan Khan accepted his parents' divorce; now he's  leaving her mother for studies

अचानक से ही जब अरबाज़ और मलाइका के अलग होने की बात हुई थी तो उनके फैंस चौंक गए थे।दोनों के अलग होने की वजह किसी को आजतक समझ नहीं आई। जब दोनों से बार-बार अलग होने की वजह पूछी गई तो किसी के पास इस बात का जवाब नहीं था की आखिर वह क्यों अलग हुए।

Netizens brutally troll Malaika Arora for her 'weird' walking style; say,  'Why is she walking like a duck?'

ऐसे में मलाइका ने बताया की आखिर वह क्या वजह थी जिस वजह से दोनों अलग हुए थे? मलाइका अरोड़ा ने बताया है की अरबाज़ की यह एक बात उनको ज़रा भी पसंद नहीं थी। लोगों का कहना है की शायद अरबाज़ की इसी वजह से दोनों के बीच में तलाक हुआ है।

Aishwarya Rai Bachchan, Malaika Arora & Sai Pallavi's stunning red avatars  will make you go bananas | IWMBuzz

मलाइका अरोड़ा ने बताया की अरबाज़ की लापरवाही दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पहले अरबाज़ कम लापरवाह थे लेकिन दिन प्रतिदिन उनकी लापरवाही बढ़ती चली गई। मलाइका नहीं चाहती की उनका पति लापरवाह रहे। अरबाज़ इस बात को काफी अच्छे से समझते हैं की मलाइका साड़ी चीजें अच्छे से देख लेती हैं लेकिन वह कभी भी अपनी गलती नहीं मानती। इस वजह से अरबाज़ काफी ज्यादा परेशान हैं। लंबे समय से अरबाज़ और मलाइका साथ रह रहे थे।

Malaika Arora blushes as she reveals last message sent to Arjun Kapoor,  says she doesn't like 'too chikna' men | Bollywood - Hindustan Times

दोनों की शादी 1998 में हुई थी। साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया ऐसे में हमने पाया की अरबाज़ और मलाइका के अलग होने का कारण सिर्फ घरेलु वजह ही थी। दोनों कई जगह पर एक साथ स्पॉट किए जाते थे। इतना ही नहीं रोज़ाना डेट पर जाना और नए प्रोजेक्ट्स एक साथ करना दोनों हॉबी हुआ करती थी। फिलहाल के लिए मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

You cannot copy content of this page