मलाइका और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! दोनों एक दुसरे की पर्सनल लाइफ में कर रहे दखल

malaika and arjun

डेस्क : बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। बता दें कि उन्होंने 6 साल के रिश्ते के बाद अरबाज खान से शादी की, वहीं शादी के 19 साल बाद अचानक दोनों का तलाक हो गया। तब से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका ने 2017 में अल्वार्ज खान को तलाक दे दिया। आज उनका एक बेटा भी है।

मलाइका और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! दोनों एक दुसरे की पर्सनल लाइफ में कर रहे दखल 1

अर्जुन और मलाइका की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है उनके फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें. आपको बता दें कि जहां एक और मलाइका अरोड़ा मनोरंजन जगत का जाना-पहचाना नाम हैं, वहीं अर्जुन कपूर भी बॉलीवुड फिल्मों में काफी कुछ करते नजर आते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई है। जिसे अच्छा रिस्पोंस मिला। अर्जुन कपूर आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर बॉलीवुड फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर के मशहूर शो कॉफी विद करण का हिस्सा बने। वह अपनी बहन सोनम कपूर के साथ मिले थे। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

मलाइका और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! दोनों एक दुसरे की पर्सनल लाइफ में कर रहे दखल 2

ऐसे में करण जौहर ने अर्जुन कपूर से उनकी लव और पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सवाल पूछे। मलाइका के लिए अपने प्यार के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे अहान से डरते हैं। अभिनेता ने कहा कि वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि मलाइका और उनका बेटा इस स्थिति से बाहर आ गए हैं, इस वजह से उनके परिवार से नॉकर्स अचानक गायब हो गए। वहीं करण जौहर ने अर्जुन कपूर से मलाइका से शादी को लेकर कई सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने भी खुलकर जवाब दिया कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. वह एक ऐसा घर बनाना चाहते हैं, जहां किसी को कोई परेशानी न हो।

मलाइका और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! दोनों एक दुसरे की पर्सनल लाइफ में कर रहे दखल 3

आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने साफ किया कि वह ऐसे परिवार से आते हैं जो शादी के मामले में काफी कुछ देखता और समझता है। इतना ही नहीं, उन्होंने मलाइका को यह भी बताया कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में बहुत कुछ देखा और समझा है। ने कहा कि मुझे इसके बारे में सभी को बता देना चाहिए।क्या आप और अधिक किराया लेना चाहते हैं? अर्जुन कपूर ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद 2019 में मलाइका के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया मुहतोड़ जवाब, मैंने पायल है छनकाई गाने की चोरी पर...