सलमान खान के शादी न करने पर बोले महेश मांजरेकर- बहुत अकेला है, बस बाहर से खुश दिखता है- सोफे पर काटता है पूरा दिन

mahesh manjrekar and salman khan

डेस्क : सलमान खान की “अंतिम” नाम की फिल्म का सबको इंतजार है। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर का सलमान खान को लेकर बड़ा बयान बाहर निकल कर आया है। इस बयान से साफ पता चलता है कि महेश मांजरेकर सलमान खान के बारे में क्या सोचते हैं? कई लोगों का मानना है कि महेश मांजरेकर बिल्कुल सही कह रहे हैं।

महेश मांजरेकर ने सलमान की शादी पर सवाल खड़े किए हैं। महेश मांजरेकर का कहना है कि वह इस वक्त सलमान खान के बच्चों को देखना चाहते हैं। सलमान खान से इस तरह की बातें करना एक आम इंसान के लिए काफी कठिन होता है लेकिन मेरे लिए यह सब कुछ नॉर्मल है।

Mahesh is Cooking with Daughters, Saiee Manjrekar Shared Video | Latest &  Breaking News, India News, Political, Sports- Since independence

मेरा मानना है कि उसको जल्दी शादी कर लेना चाहिए क्योंकि मैं उसका बच्चा देखना चाहता हूं। यह जानकारी उन्होंने एक रेडियो शो पर दी है। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन से बातचीत के दौरान यह सारी बातें सामने निकल कर आई है उन्होंने कहा है कि मुझे ऐसा लगता है कि सलमान को जल्दी शादी के पवित्र बंधन में बंध जाना चाहिए।

Antim Director Mahesh Manjrekar on Salman Khan Not Marrying: I Feel He's  Lonely

मैंने उससे कहा था कि तू शादी नहीं करता। इस बात का इशू है मुझे। मांजरेकर ने बताया सलमान खान को कोई और परेशानी है जिसकी वजह से वह अकेले रहता है। सलमान खान सिर्फ बाहर से दिखता ऐसा है लेकिन वह अंदर से बहुत अकेला है क्योंकि जब भी मैं उसके घर पर जाता हूं तो वह अपने वन बैडरूम के फ्लैट पर कभी सोफे पे पड़ा मिलता है तो कभी ड्राइंग रूम में नजर आता है।

Salman Khan's close friend Mahesh Manjrekar pours his heart out talking  about superstar's single status: 'Sometimes I feel he's lonely'

कभी-कभी मुझे लगता है कि इतनी सक्सेस हासिल करने के बाद भी वह बिल्कुल मिडिल क्लास की तरह जीता है। सलमान खान के पास बहुत सारे दोस्त हैं लेकिन सभी दोस्त आखिर में कहीं ना कहीं चले जाते हैं और सलमान वहीं रह जाता है। उसके भाइयों की भी अपनी जिंदगी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page