माधुरी दीक्षित के बेटे ने छोटी सी उम्र में किया ऐसा काम – लोग बोले यही है असली नायक

Madhuri Dixit Son

डेस्क : माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, बता दें कि नब्बे के दशक में उनकी इतनी ज्यादा डिमांड थी कि हर फिल्म में वही नजर आती थी आज के समय में वे कई दिलों पर राज कर रही है। जिस प्रकार से उन्होंने अपना व्यक्तित्व लोगों के आगे रखा है उससे लोग काफी हैरान है। इतना ही नहीं बल्कि उनके बेटे ने अब एक ऐसा काम करके दिखाया जिसकी सराहना हर तरफ हो रही है।

Madhuri Dixit Son Ryan Nene Cut His Long Healthy Hair, Video Gone Viral | Madhuri  Dixit के बेटे के लंबे-घने बाल देख शरमा जाएं लड़कियां! इस वजह से कटवानी पड़ी  चोटी| Hindi

उनके बेटे ने उच्च कोटि का काम करके दिखाया जो शायद ही बॉलीवुड में किसी स्टार किड ने किया हो। बता दें कि कई लोग अपने बाल कटवाना नहीं चाहते लेकिन उनके बेटे रेहान ने अपने बालों को कटवा कर कैंसर पीड़ितों की मदद की है। उन्होंने अपने बाल, कैंसर पीड़ित लोगों को दान दिए है। दरअसल नेशनल कैंसर डे के मौके पर माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में लिखा कि मैं आप लोगों के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। उन्होंने बताया मेरे बेटे का दिल टूट जाता था जब वह कैंसर पीड़ितों को देखता था।

कीमोथेरेपी से गुजरना किसी भी कैंसर पेशेंट के लिए काफी कष्टदायक होता है। ऐसे में उसके बाल झड़ जाते हैं, इसलिए मेरे बेटे ने फैसला किया कि वह लोगों को अपने बाल डोनेट करेगा। जब हमने रयान के इस फैसले को सुना तो काफी इंप्रेस हो गए। रयान ने बीते 2 सालों से किसी भी प्रकार का स्टाइलिश हेयरकट नहीं करवाया। उसने अपने लंबे बालों को जमा करके रखा और फिर उन्हें काट कर दान कर दिया। इस पूरे कार्यक्रम में 2 साल लगे। आज हमें अपने बेटे पर गर्व है।

Madhuri Dixit wishes son Arin on birthday: Know that when I scold you, it's  only because I care - Movies News

माधुरी दीक्षित का एक बड़ा बेटा भी है जिसका नाम अरिन है। अरिन इस वक्त अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है। कुछ समय पहले माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे की तस्वीर इंटरनेट पर डाल कर कहा था कि मुझे यकीन नहीं हो रहा समय कितनी जल्दी बीत जाता है।

Madhuri Dixit Is a 'Proud Parent' as Son Arin Graduates From High School

मै हर मां की तरह परेशान हूं क्योंकि जब भी बच्चे माँ से दूर होते हैं तो वह किस प्रकार से अपना काम करेंगे इस बात की फिक्र लगी रहती है। हर पेरेंट्स अपने बच्चे को साथ रखना चाहते हैं लेकिन पूरी जिंदगी ऐसा होना असंभव है।

रेहान द्वारा दिए गए बालों पर माधुरी दीक्षित के प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page