सुनो कल कोकीन लेते हैं , कुछ इस प्रकार से Aryan Khan के चैट्स ने फंसाया Ananya pandey को – पढ़ें दोनों की Secret Chat

Ananya Pandey Chat

डेस्क : इस वक्त एनसीबी की टीम अनन्या पांडे और आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में घसीट चुकी है। दोनों की व्हाट्सएप चैट के जरिए यह पता चला है कि दोनों लोग लंबे समय से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि उनकी चैट से यह भी पता चला है कि अनन्या पांडे तो ड्रग्स के बिजनेस में भी शामिल हो चुकी थी।

आर्यन खान के चैट से जो बातें सामने निकल कर आई है उसको जानकर आप चौक जाएंगे क्योंकि जिस तरीके से आर्यन खान अपने दोस्तों से ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि वह लंबे समय से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे और बेधड़क इसको मंगवाते थे। उन्हें किसी का भी डर नहीं लगता था। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनकी चैट में एनसीबी का भी जिक्र किया गया है, जिसमें वह अपने दोस्तों को एनसीबी का झूठा डर दिखा रहे हैं।

जब उन्होंने अपने दोस्त से ड्रग्स के बारे में बात की तो उनके दोस्त ने पूछा कि आखिर तुम इसको कहां से मंगवा रहे हो ? तब मजाकिया तौर पर आर्यन खान ने कहा कि मैं इसको एनसीबी से मंगवा लूंगा।

व्हाट्सप्प चैट के जरिए पता चला है कि आर्यन खान ने अजीत कुमार नाम के व्यक्ति से 80,000 रुपया की ड्रेस मंगवाई थी। इतने ही नहीं जो डाटा NCB ने रिकवर किया है, उससे पता चला है कि आर्यन खान 3 और सेलिब्रिटी के साथ जुड़ कर यह काम कर रहे थे। तीनों स्टारकिड्स में से एक का नाम अनन्या पांडे है।

एनसीबी ने साफ कहा है कि बॉलीवुड के लोगों को फंसाने के लिए ड्रग पेडलर बड़े स्तर पर इस धंधे को बढ़ाना चाहते थे जिसके चलते वह कुछ इस प्रकार से काम कर रहे थे कि किसी को भी शक ना हो। हालांकि अनन्या पांडे इस मामले में अब फस चुकी हैं क्योंकि उनके पास छोटे क्वांटिटी में ड्रग्स मिला है। यह सारी बातें 2019 से लगातार आर्यन खान के चैट पर चल रही थी।

आर्यन : मैं तुमसे चुप-चाप से ले लूंगा.

अनन्या : ठीक है

आर्यन : Weed?

अनन्या : यह आजकल डिमांड में है

आर्यन : मैं तुमसे सीक्रेटली ले लूंगा

अनन्या : ठीक है

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट का अंश

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है

NCB को अब जो लेटेस्ट चैट मिली है वह 4/18/2021 की है। इसमें आर्यन अपने दो दोस्तों से कोकीन के बारे में पूछ रहा है।

आर्यन : सुनो कल कोकीन लेते हैं
आर्यन : मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं
आर्यन :‌ ‌By ncb

You cannot copy content of this page