छोड़ गए अपनी बूढ़ी माँ को अकेला- सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से निहार रही है अपने बच्चे की तस्वीर

Sid Mom

डेस्क : गुरुवार की सुबह सबको झटका लगा जब यह मालूम हुआ की टीवी के जाने माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर ने सबको हिला कर रख दिया, इसका ख़ासा असर उनकी माँ पर पड़ा है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, बता दें कि वह उनके इकलौते बेटे थे। ऐसे में अब बेटे का सहारा भी उनसे छिन गया है, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जब सिद्धार्थ शुक्ला को मुखाग्नि दी जा रही थी तो उनके सभी कजिन वहां मौजूद थे। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में इस वक्त सभी बेसुध हालत में देखे गए हैं।

बता दें कि अचानक आए हार्टअटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। मात्र 40 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। ऐसे में जब उनको अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने कहा कि सिद्धार्थ की मौत पहले ही हो गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बहुत करीबी थे, वह अपनी मौत से एक रात पहले अपनी मां रीता शुक्ला के साथ बिल्डिंग के परिसर में चक्कर लगाते हुए दिखे थे। चक्कर लगाने के बाद वह अपनी फ्लैट में चले गए थे और उन्होंने कहा कि मां मुझे मेरी तबियत सही नहीं लग रही है।

इसके बाद जब वह सो गए तो गहरी तो रात को 3:30 बजे उनकी नींद टूटी और उन्होंने अपनी मां से एक गिलास पानी मांगा। जब उनकी मां ने एक गिलास पानी दिया तो वह वापस जाकर सो गए। गुरुवार की सुबह को जब उनकी मां उनको उठाने आई तो सिद्धार्थ शुक्ला ने आंखें नहीं खोली यह मंजर देखकर वह काफी डर गई और उन्होंने अपनी बेटियों को फोन लगाया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला की बहने करीब 2 घंटे बाद पहुंची और परिवार वालों की मदद से उनको कपूर अस्पताल ले जाया गया। कपूर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया गया।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिताजी एक सिविल इंजीनियर थे। उन्होंने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम किया था। सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी शुरू से ही होम मेकर रही है, दोनों बड़ी बहन सिद्धार्थ शुक्ला को खूब प्यार करती थी। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी पढ़ाई उत्तर प्रदेश से की है।

उन्होंने कुछ समय के लिए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में बतौर सिविल इंजीनियर का काम किया था। लेकिन उनको अपने मॉडलिंग और एक्टिंग पर पूरा भरोसा था जिसके चलते उन्होंने वह पेशा छोड़कर बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में आ गए। जब उन्होंने बिग बॉस जीता तो लोग समझ गए की सिद्धार्थ अब बहुत आगे जाएंगे और आने वाले समय में कुछ अच्छा करेंगे। बता दें कि बीते गुरुवार को उनकी मौत से सब गम में हैं।

You cannot copy content of this page