सिद्धार्थ शुक्ला छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति -40 साल की कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, जानिए उनके बारे में

Sidharth Shukla Property

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे कलाकार थे जिन्होंने काफी कम समय में बहुत ज्यादा लोकप्रियता बटोर ली थी। बता दें कि मात्र 40 साल की उम्र में उनके पास इतनी संपत्ति हो गई थी कि जितनी किसी बॉलीवुड सितारे के पास नहीं थी। ऐसे में आज हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला की नेटवर्थ के बारे में बताने वाले हैं।सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में ऐसा काम करके दिखाया है जो कोई नहीं कर सकता।

नॉलेजकार की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के पास 8.6 करोड़ रुपए की संपत्ति है। सिद्धार्थ शुक्ला हर महीने 10 लाख रुपए कमाते थे। वह अपनी रॉयल लाइफ जीने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे। रॉयल लाइफ को मेंटेन रखने के लिए वह अनेकों काम किया करते थे, लेकिन कुदरत और ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। वह अपनी जिंदगी के शिखर पर चढ़ी ही रहे थे कि उनको ऊपर वाले का बुलावा आ गया। वह गुरुवार की रात को यह दुनिया छोड़कर चल बसे।उनके पास ऊंची शान शौक ववाली ढेर सारी लग्ज़री आइटम थी। बता दें कि लग्जरी ब्रांड में उनके पास हार्ले डेविडसन की मोटरसाइकिल से लेकर बीएमडब्ल्यू की पांचवी सीरीज गाड़ियां मौजूद थी। उन्होंने देश के सबसे विवादित शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। ऐसे में उनको गुस्सैल रवैये के चक्कर में खूब लोकप्रियता मिली थी।

उनके निधन के बाद अब नई जानकारी सामने निकल कर आ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार की रात को अपनी मां के साथ ओशिवारा स्थित बिल्डिंग के कंपाउंड में घूम रहे थे और उस वक्त उन्होंने अपनी मां से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। कुछ मिनट चलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपने फ्लैट में गए और दवा ले ली। दवा खाकर सिद्धार्थ शुक्ला सो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल शूटिंग में व्यस्त थी और अगली सुबह उन्होंने चौंकाने वाली खबर सुनी की सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे।

You cannot copy content of this page