Katrina Kaif ने Aliya bhatt को बताया आखिर कैसे सुहाग रात से ही अपने पति को उँगलियों पे जीवन भर नचाया जाता है

katrina kaif vikky

गुरुवार को करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दसवें एपिसोड में ‘फोन भूत’ की स्‍टारकास्‍ट नजर आने वाली है। जी हां, इस नए एपिसोड में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी पर्सनल लाइफ, ब्रोमांस और लव इंटरेस्‍ट से जुड़े मजेदार राज करण के सामने खोलने वाले हैं।मेकर्स ने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘डिज्‍नी+हॉटस्‍टार’ पर स्‍ट्रीम होने वाले इस शो का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कटरीना कैफ ‘सुहागरात’ से जुड़ी मजेदार बात कहती हुई नजर आ रही हैं। यही नहीं, उनकी बात सुकर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी शॉक से रह जाते हैं।

Karan Johar प्रोमो वीडियो में सवाल पूछते हैं कि इसी शो में आलिया भट्ट ने कहा कि शादी के बाद सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि कपल्‍स बुरी तरह थक जाते हैं। Katrina Kaif इसके जवाब में झट से कहती हैं कि सुहागरात होना हमेशा ही जरूरी नहीं है, सुहाग दिन भी हो सकता है। कटरीना की यह बात सुनकर करण जौहर, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी सभी चौंक जाते हैं।

बीते साल 9 दिसंबर 2021 को कटरीना कैफ ने विक्‍की कौशल से शादी की। वहीं इसी साल 14 अप्रैल 2022 को उनकी बेस्‍ट फ्रेंड Alia Bhatt ने भी रणबीर कपूर से शादी की है। जहां आलिया और कटरीना बेस्‍ट बडीज मानी जाती हैं। वहीं कभी रणबीर कपूर कटरीना कैफ के साथ भी लंबे रिलेशनश‍िप में रह चुके हैं। आलिया भट्ट से करण जौहर ने कॉफी विद करण के इसी सीजन में सुहागरात को लेकर सवाल किया था। आलिया ने इस पर कहा था कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि कपल्‍स बुरी तरह थक जाते हैं। शो में आलिया के साथ रणवीर सिंह भी पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें   बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ़