9 February 2023

करोड़ों के बंगले..लग्जरी कारें के अकेले मालकिन है दीपिका पादुकोण, देखिए – खूबसूरत तस्वीरें

करोड़ों के बंगले..लग्जरी कारें के अकेले मालकिन है दीपिका पादुकोण, देखिए - खूबसूरत तस्वीरें 1

दीपिका पादुकोण : देश में सबसे लोकप्रिय और स्टाइलिश जोड़ों में से एक – दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, व्यक्तिगत स्तर पर एक शानदार वर्ष था क्योंकि उन्होंने हाल ही में मुंबई के सबसे पॉश पड़ोस में अपने सपनों का घर खरीदने के लिए 119 करोड़ रुपये खर्च किए। इस साल, जोड़े ने एक और शानदार पहिया – एक मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 – अपने गैरेज में खड़ी ऑटोमोबाइल के बड़े बेड़े में जोड़ा।

युगल के विशाल निवल मूल्य को देखते हुए, सिंह और पादुकोण ने जीवन जीने की कला में महारत हासिल कर ली है, और उनके ग्राम के माध्यम से एक नज़र आपको उनके स्वामित्व वाली करोड़ों की महंगी चीजों की एक झलक देगी। लेकिन अगर आप इस प्रयास में आलसी हैं, तो लोकप्रिय और सफल बॉलीवुड जोड़ी के स्वामित्व वाली महंगी चीजों की सूची देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। इसमें अधिकतम शहर में और उसके आसपास उनके सभी भव्य घर, सुपर शानदार और महंगे पहिए, और अन्य उल्लेखनीय खरीद शामिल हैं।

करोड़ों के बंगले..लग्जरी कारें के अकेले मालकिन है दीपिका पादुकोण, देखिए - खूबसूरत तस्वीरें 2

119 करोड़ रुपये का क्वाड्रुप्लेक्स : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के व्यस्त कार्यक्रम और पेशेवर प्रतिबद्धताओं ने उन्हें साल भर व्यस्त रखा हो सकता है, लेकिन युगल भी अपने साम्राज्य का विस्तार करने में व्यस्त हैं। युगल, जो पहले से ही अधिकतम शहर में भव्य घरों के मालिक हैं, ने हाल ही में इस साल की शुरुआत में मुंबई के सबसे पॉश पड़ोस – बांद्रा में 119 करोड़ रुपये की एक क्वाड्रुप्लेक्स जगह खरीदी। उनका नया घर शाहरुख खान के प्रतिष्ठित बंगले मन्नत के पास स्थित आवासीय गगनचुंबी इमारत की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है । यहां पादुकोण और सिंह के नए घर की अंदर की तस्वीरें देखें ।

अलीबाग में हॉलिडे बंगला : पादुकोण और सिंह विराट कोहली-अनुष्का शर्मा , शाहरुख खान, राम कपूर और अन्य ए-लिस्टर्स की पसंद में शामिल हो गए, जब उन्होंने 2021 में अलीबाग में 2.25 एकड़ की संपत्ति खरीदी। मापगांव गांव में बिलियनेयर्स स्ट्रीट पर स्थित, आश्चर्यजनक बंगला चारों ओर फैला हुआ 18,000 वर्ग फुट जमीन के चार अलग-अलग हिस्सों के बीच में स्थित है, जिसे युगल ने प्रति मनी कंट्रोल 22 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदा था।

ब्यूमोंडे टावर्स में 40 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट : सिंह और पादुकोण, जिन्होंने 2018 में एक अंतरंग समारोह में शादी की, वर्ली में ब्यूमोंडे टावर्स में स्थित अपने सुपर-आलीशान अपार्टमेंट में चले गए, जिसकी कीमत प्रति सियासत लगभग 40 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस जोड़े ने अपने इंटीरियर के लिए पेस्टल रंगों के रंगों को चुनकर इसे थोड़ा विंटेज स्पर्श देने के लिए अपने पुराने आकर्षण को बरकरार रखते हुए आधुनिक सुविधाओं के साथ एक भयानक जगह में बदल दिया है। हमें विश्वास नहीं है? यहां उनके भव्य वर्ली घर का भ्रमण करें ।

खार में रणवीर सिंह का फैमिली बंगला : पादुकोण से शादी करने और उनके साथ वर्ली में अपने नए घर में रहने से पहले, पद्मावत अभिनेता खार में अपने माता-पिता के साथ एक शानदार बंगले में रहते थे। संपत्ति की कीमत अज्ञात है। जबकि सिंह अब इस घर में नहीं रहते हैं, उनकी शानदार संपत्ति की बिक्री की कोई रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है।

प्रभादेवी में एक 4-बीएचके : खार में एक बंगले के अलावा, वर्ली में एक भव्य घर और अलीबाग में एक छुट्टी घर, पादुकोण और सिंह के पास प्रभादेवी में एक शानदार 4-बीएचके घर भी है। सियासत की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपने प्रमुख आवास – ब्यूमोंडे टावर्स के पास स्थित इस घर को खरीदने के लिए 16 करोड़ रुपये खर्च किए। बांद्रा में गगनचुंबी इमारत में स्थित 119 करोड़ रुपये के एक नए क्वाड्रुप्लेक्स की उनकी हालिया भारी खरीदारी, उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान के साथ पड़ोसी बना देगी ।

करोड़ों के बंगले..लग्जरी कारें के अकेले मालकिन है दीपिका पादुकोण, देखिए - खूबसूरत तस्वीरें 3

मर्सिडीज मेबैक GLS600 : दंपति के गैरेज में दो मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 खड़ी हैं। पहला वाला पिछले साल सिंह के 36वें जन्मदिन पर आया था, जिसने उन्हें शानदार सवारी करने वाला पहला भारतीय सेलिब्रिटी बना दिया था। दूसरा इस साल की शुरुआत में सितंबर में खरीदा गया था और पादुकोण के नाम से पंजीकृत है। 4.0-लीटर V8 इंजन से लैस, जर्मन वाहन जो 300 किमी/घंटा तक जा सकता है, 2.80 करोड़ रुपये की कीमत के साथ आता है, लेकिन सिंह और पादुकोण की शैली को देखते हुए, कोई भी कीमत अधिक होने की उम्मीद कर सकता है।

करोड़ों के बंगले..लग्जरी कारें के अकेले मालकिन है दीपिका पादुकोण, देखिए - खूबसूरत तस्वीरें 4

एस्टन मार्टिन रैपिड एस : पेश है एक और जर्मन कार जिसने सिंह का दिल धड़का दिया। 37 वर्षीय एक एस्टन मार्टिन रैपिड एस के मालिक हैं, जिसकी प्रति कारवाले की कीमत 3.29 करोड़ रुपये है। बॉलीवुड अभिनेता को कई मौकों पर शहर में अपने स्पोर्टी व्हील की सवारी करते हुए देखा गया है। 6.0 लीटर वी12 इंजन द्वारा संचालित, एस्टन मार्टिन रैपिड एस 552 बीएचपी बिजली का उत्पादन करने में सक्षम है।

लेम्बोर्गिनी उरुस : ऑटोमोबाइल्स के लिए सिंह का प्यार एक मुख्य कारण है कि उनके पास अपने गैरेज में एक सीमित संस्करण लेम्बोर्गिनी उरुस है। जहां सुपर व्हील्स की कीमत 3.15 करोड़ रुपये से शुरू होती है और 4.22 करोड़ रुपये तक जाती है, बॉलीवुड सुपरस्टार के स्वामित्व वाली कारदेखो निश्चित रूप से सामान्य मूल्य सीमा से अधिक है। कस्टमाइज्ड वर्जन ग्लॉसी ब्लैक व्हील क्लैडिंग, बंपर और रूफ के साथ आता है। लग्जरी कार जो 4.0 लीटर ट्विन-टर्बो इंजन से लैस है, 300 किमी/घंटा के निशान को पार करने में सक्षम है।

ऑडी Q5 : लेम्बोर्गिनी, एस्टन मार्टिन और मर्सिडीज के अलावा, सिंह एक ऑडी क्यू5 के भी मालिक हैं। उनकी पहली खरीद में से एक, ऑडी क्यू5 जो 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है, भारतीय बाजार में 60.50 – 67.05 लाख रुपये के बीच की कीमत पर उपलब्ध है। जर्मन ऑटोमोबाइल जो 174 बीएचपी बिजली पैदा करता है, वर्षों तक सिंह का मुख्य रथ रहा।

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस : Cartoq के मुताबिक, Singh के गैराज में पूरी तरह से कस्टमाईज़ की गई Mercedes-Benz GLS भी है. 37 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने 1.19 करोड़ रुपये की क्लासिक एसयूवी को पूरी तरह से मैट ब्लैक पेंट जॉब के साथ वैयक्तिकृत करके एक शानदार पहिया में बदल दिया। शैली और आराम के अलावा, एसयूवी गति की पेशकश करने का भी वादा करता है क्योंकि यह एक शक्तिशाली 3.0-लीटर वी 6 इंजन से लैस है जो 255 बीएचपी बिजली का उत्पादन कर सकता है।दीपिका पादुकोण