करीना कपूर का छलका दर्द – बेटे तैमूर-जहांगीर के नाम को लेकर तोड़ी चुप्पी- कहा बहुत बुरा फील करती हूँ -मां-बाप का अधिकार

Kareena Kapoor

डेस्क : बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक बार फिर से चर्चा में हैं। करीना ने इस साल के फरवरी में पुत्र को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने “जहांगीर” रखा। जहांगीर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ है। नाम के चलते सैफ और करीना को इंटरनेट के माध्यम से खूब आलोचना का सामना करना पड़ा है, बता दें कि लोग करीना कपूर के दोनों बेटों के नाम पर आलोचना करते दिखते हैं।

करीना ने बताया है की इस बात से उनको फर्क नहीं पड़ता है कि कौन उनके बच्चों को किस नाम से बुलाता है? उन्होंने तो साफ कह दिया था कि नाम रखना बच्चों के मां-बाप का अधिकार होता है, इससे दूसरों को फर्क नहीं पड़ना चाहिए। “द गार्जियन” में छपी रिपोर्ट के अनुसार करीना कहती हैं कि यह सिर्फ नाम है जो हमको पसंद आया है। इसके अलावा कुछ भी नहीं- दोनों बच्चे खूबसूरत हैं और उनके नाम भी बहुत अच्छे हैं।

करीना कपूर ने दोनों बच्चों के चेहरे सोशल मीडिया पर दिखा दिए हैं। करीना कपूर का कहना है कि मुझे ट्रोल से फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने काम पर ध्यान देती हूं। सभी छोटे बच्चे प्यारे होते हैं, कोई उनको कुछ भी कहता है तो मुझे बुरा लगता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके बेटे तैमूर पपराजी पर चिल्लाते नजर आए थे। इस हरकत को देखते हुए करीना कपूर को इंटरनेट पर आलोचना का सामना करना पड़ा था। आने वाले समय में करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा नाम की फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनका साथ आमिर खान देंगे।

You cannot copy content of this page