तैमूर के छोटे भाई जहांगीर के नाम पर हो रहे विवाद पर करीना कपूर का आया रिएक्शन, बोली – मैं तो इन सब बातों को…

Kareena Kapoor

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री करीना कपूर खान के दूसरे बेटे के नाम जब से सोशल मीडिया पर आया है तब से कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में करीना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आ रहा था, लेकिन अब एक लम्बी चुप्पी के बाद करीना ने दुनिया को बता दिया है की वह अपने दुसरे बेटे ज़हाँगीर को लेकर क्या सोचती हैं।

बता दें की हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी बाइबल नाम की किताब निकाली थी। इस किताब में महिलाओं के गर्भवती बनने के दौरान आए बदलाव और करीना के खुद माँ बनने के अनुभव को साझा किया है। इस किताब में उन्होंने बताया कि उनके बेटे का नाम जेह है, लेकिन करीना के घर के एक शख्स ने इस बात को उजागर कर दिया की उनके दुसरे बेटे का नाम जहांगीर है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर अपने पहले बेटे तैमूर को लेकर एक बड़ी गलती कर चुकें हैं।

तैमूर को शुरू से ही लाइम लाइट में रखा गया है, जिसके चलते वह जहाँ भी जाते हैं लोग उनकी तस्वीर लेने लगते हैं। तैमूर को लाइम लाइट में रखना करीना अपनी सबसे बड़ी गलती समझती हैं। अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने फैसला किया है कि वह अपने छोटे बेटे को सोशल मीडिया और लाइम लाइट से दूर रखेंगे। ऐसे में करीना ने अपने दुसरे बेटे की फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर छुपा दी है।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जब दुसरे बेटे की तस्वीर डाली तो तस्वीर में उन्होंने चेहरे पर एक इमोजी लगा दी। उन्होंने लिखा की कोरोना महामारी की वजह से देखिए हम लोग कितने पास आ चुके हैं। ऐसे में मैं एक पॉजिटिव इंसान हूँ और मैं अपने आसपास पॉजिटिविटी रखना चाहती हूं। कोरोना महामारी के कारण हम लोगों ने बहुत दुख झेला है। हर सिक्के के दो पहलू होते हैं, एक पॉजिटिव और एक नेगेटिव। इन चीजों से बचने के लिए मैंने मैडिटेशन शुरू कर दिया है और अब इन चीजों से दूर रहती हूं।

You may have missed

You cannot copy content of this page