May 19, 2022

Kareena kapoor की कार से घायल हुआ paparazzi, तो अपने ड्राइवर पर चिल्लाती दिखी अभिनेत्री

डेस्क : Social media पर Kareena kapoor का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ की जा रही है.हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि, मलाइका को कल सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जिसके बाद boyfriend अर्जुन कपूर और करीना कपूर समेत उनके तमाम दोस्त Malaika का हाल जानने उनके घर पहुंच रहे हैं.

हाल ही में जब करीना कपूर मलाइका से मिलने उनके घर पहुंचीं तो एक्ट्रेस की तस्वीर लेने की कोशिश में करीना की कार से एक paparazzi को पैर मे चोट लग गई। वीडियो मे करीना अपने ड्राइवर पर चिल्लाते हुए दिख रही है और उसे पीछे हटने को कह रही हैं। दरअसल,करीना मलाइका की तबीयत चेक कर घर से बाहर निकल रही थीं। जिसके बाद अचानक वीडियो में एक paparazzi चिल्लाने लगता हैं- मेरा पैर, मेरा पैर। जिसके बाद करीना तुरंत अपने ड्राइवर को चिल्लाते हुए कहती हैं, “पीछे जा यार” पीछे जा. उसके बाद paparazzi को अपना ख्याल रखने के लिए कहती हुई सुनाई दे रही है.

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग करीना के caring style की खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें गलत समझा और कहा कि वह बहुत rude हैं, इस बीच कई यूजर्स उन यूजर्स से बहस कर रहे हैं जिन्होंने करीना के बारे में नेगेटिव लिखा और कहा कि वह चिल्ला रही थीं क्योंकि एक paparazzi को उसकी कार से चोट लगी थी। इसलिए वह अपने ड्राइवर पर चिल्ला रही थी। हाल ही में पुणे से लौटते समय Malaika की कार का accident हो गया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से कल सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई। मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर किसी तरह उन्हें घर ले गए और फिल्हाल मलाइका आराम कर रही है.करीना के काम की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इसके अलावा वह sujoy ghosh के निर्देशन में Netflix पर एक फिल्म भी करने जा रही हैं।