4 February 2023

कपिल शर्मा की खुली पोल! अपने कॉमेडी शो में टेलीप्रॉम्प्टर को देखकर बोलने पर लगी क्लास

kapil sharma

Desk : टेलीप्रॉम्प्टर देखने के बाद मजाक उड़ाते हुए कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया गया है। जिन्हें कपिल पसंद नहीं आए वो ट्रोल करने लगे। लेकिन कपिल को सपोर्ट करने वालों की संख्या ज्यादा नजर आ रही थी।

आप कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के जोक्स के फैन तो होंगे ही। कपिल की स्टैंडअप कॉमेडी द कपिल शर्मा शो में लोगों का वीकेंड बना देती है। कपिल के ऑन स्क्रीन जोक्स और लोगों को हंसाते हुए… ये सब आप वीकेंड पर देखते हैं। कॉमेडी किंग ने कॉमेडी से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है. जिसमें कपिल शर्मा टेलीप्रॉम्प्टर पढ़कर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कपिल को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं फैन्स भी तुरंत कपिल के सपोर्ट में उतरते नजर आए।

कपिल का वीडियो हुआ वायरल सोशल मीडिया पर: एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कपिल कॉमेडी कर रहे हैं। जब स्क्रीन को ज़ूम इन किया जाता है, तो विंडो स्क्रीन पर टेलीप्रॉम्प्टर की एक झलक दिखाई देती है। इसमें कपिल का डायलॉग लिखा हुआ है। यह टेलीप्रॉम्प्टर यूजर की चुभती निगाहों से छिपा नहीं है। यूजर्स ने वीडियो में कपिल के टेलीप्रॉम्प्टर के इस्तेमाल पर हैरानी जताई। उन्हें अहसास हुआ कि कपिल के डायलॉग्स और जोक्स पहले ही लिखे जा चुके हैं. वह टेलीप्रॉम्प्टर का उपयोग करके बोलता है।

कपिल को मिला फैन्स का सपोर्ट: लोगों ने कपिल की पूरी सराहना की और एक जरूरी प्रक्रिया को बुलाने के लिए उनके टेलीप्रॉम्प्टर का इस्तेमाल किया। कपिल का पर्दाफाश करने के लिए वीडियो बनाने वाले शख्स को ट्रोल किया जा रहा है।

कपिल के चाहने वाले उनके दीवाने हैं. कपिल टेलीप्रॉम्प्टर के साथ या उसके बिना कॉमेडी करते हैं, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। फैंस को सिर्फ कपिल की कॉमेडी से मतलब है। द कपिल शर्मा शो वर्षों से प्रशंसकों का पसंदीदा बना हुआ है। कॉमेडी शो हर साल लोगों का मनोरंजन करते हैं। इस बार भी कपिल का शो टीआरपी रेटिंग्स में बना हुआ है। कपिल की टीम बदली है। उनकी टीम में कुछ नए साथी शामिल हुए हैं। कपिल की कॉमेडी के फैन्स को उनकी नई टीम भी काफी स्ट्रॉन्ग लगी है. फैंस हर वीकेंड कपिल शर्मा शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।