इस लड़के के लिए धड़का Kangana Ranaut का दिल, कर दिए Kisses की बारिश- देखें वीडियो

kangana ranaut

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut किसी ने किसी वजह से चर्चा में हमेशा ही बनी रहती है। कंगना ने बतौर होस्ट ओटीटी प्लेटफार्म के रियलिटी शो लॉकअप के जरिए अपना डेब्यू किया। इस की सक्सेस पार्टी के दौरान का कंगना का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में लॉकअप के कंटेस्टेंट पर कंगना मेहरबान दिख रही है और किसेज की बारिश करती हुई नजर आ रही है। दरअसल विडियो में पार्टी की झलकियों को कैप्चर करता हुआ दिल्ली का लड़का और लॉक अप कंटेस्टेंट शिवम शर्मा है। कंगना रनौत शिवम के बगल में खड़ी हुई है और उसे वीडियो बनाता हुआ देख उस देने लगती हैं। कंगना शिवम पर कुछ इस कदर मेहरबान हो जाती हैं कि उसे लगातार किस देती है।

कंगना राणावत के किस करने के बाद शिवम शर्मा काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। उनकी हैरानी और खुशी उनके चेहरे से झलकती दिख रही है। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आपकी तरह फैल रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बूम बाम मजा आ गया। दूसरे ने लिखा मुंडे की तो लॉटरी लग गई। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है। आपको बता दें कि लॉकअप शो के दौरान भी कंगना है नहीं कई बार शिवम शर्मा की तारीफ की है।

फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 20 मई को यह संदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वही इस दिन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया2 भी रिलीज होगी। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को दोनों में से कौन कितना लुभाने में कामयाब होती है।

ये भी पढ़ें   बातों ही बातों में सारा अली खान ने कसा शिकंजा, एक्स- बॉयफ्रेंड को याद कर मारा ताना