Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड – बताया फिल्म हिट करने की तकनीक

lal singh chaddha

डेस्क : बॉलीवुड की बोल्ड लेडी – कंगना रनौत को हम सभी जानते हैं। वह निश्चित रूप से सभी मामलों पर अपनी बात रखती हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री कंगना ,आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के आह्वान का जवाब दे रही है, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 1
Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 5

आमिर की कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले हमेशा काफी विवाद होता है। साथ ही इस बार लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया गया है. इस पर आमिर खान और करीना कपूर खान ने जवाब दिया. आमिर कहते हैं कि वह बहुत दुखी हैं कि लोग सोचते हैं कि उन्हें भारत पसंद नहीं है। मुझे भारत से प्यार है लोगों को मेरे बारे में अपना विचार बदलना चाहिए।

Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 2
Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 6

वहीं इस पर कंगना रनौत का रिएक्शन भी सामने आया. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मुझे लगता है कि आमिर खान खुद लाल सिंह चड्ढा के बारे में नकारात्मक आंदोलन के पीछे का मास्टरमाइंड हैं। इस साल कोई भी हिंदी फिल्म नहीं दिखाई जाएगी, कॉमेडी सीक्वल और भारतीय संस्कृति। केवल स्थानीय प्रभावों को दर्शाने वाली दक्षिणी फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई। हॉलीवुड रीमेक नहीं रुकते। लेकिन अब वह भारत को असहिष्णु कहेंगे। कंगना ने जारी रखा, “एक हिंदी फिल्म को अपने दर्शकों के दिल की धड़कन को समझना चाहिए। यह हिंदू मुसलमानों के बारे में नहीं है। और अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी। सहयोगी मत बनो यह उनके खराब अभिनय और खराब फिल्मों के विपरीत धर्म या विचारधारा के साथ है।

ये भी पढ़ें   Video आमिर खान बनने वाले हैं ससुर - बेटी आईरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई सगाई
Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 3
Kangana Ranaut ने Amir khan को बताया मास्टरमाइंड - बताया फिल्म हिट करने की तकनीक 7

अब देखना है कि कंगना के इस बयान पर आमिर कैसे रिएक्ट करते हैं। वैसे कंगना कार्तिक आपको बता दें कि इस खबर के जरिए वह आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की तारीफ करते हैं और आमिर पर निशाना भी साधते हैं. कंगना उन अभिनेताओं में से हैं जो किसी भी विषय पर अपने मन की बात कहती हैं, भले ही वह किसी अन्य अभिनेता की फिल्म ही क्यों न हो।